December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दिवाली के दिन भी रणबीर-ऐश्वर्या के लिए थिएटर पहुंचे लोग, शानदार रहा कलेक्शन

फेस्टिव मूड में लोगों ने ऐ दिल है मुश्किल के रोमांटिक ड्रामा को पसंद किया। फिल्म रिलीज होने वाले दिन यानि शुक्रवार को 13.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद छोटी दिवाली वाले दिन यानि शनिवार को भी लोगों ने बिजी शेड्यूल के बीच टाइम निकाल कर फिल्म देखी।

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत रही। इस फिल्म के साथ अजय देवगन की शिवाय भी रिलीज हुई थी। लेकिन शिवाय लोगों को इंप्रेस करने में इतनी कामयाब नहीं रही। फेस्टिव मूड में लोगों ने ऐ दिल है मुश्किल के रोमांटिक ड्रामा को पसंद किया। फिल्म रिलीज होने वाले दिन यानि शुक्रवार को 13.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद छोटी दिवाली वाले दिन यानि शनिवार को भी लोगों ने बिजी शेड्यूल के बीच टाइम निकाल कर फिल्म देखी और शनिवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपए कमाए। रविवार यानि दिवाली के दिन भी लोग ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के लिए थिएटर्स में पहुंचे। रविवार की कमाई की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रविवार को 9.20 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म की अब तक की कलेक्शन की बात करें तो इसके खाते में करीब 35.60 करोड़ रुपए हैं।

वीडियो:Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

ऐ दिल है मुश्किल के साथ करण जौहर ने करीब 4 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की। बता दें कि ‘उरी’ हमले के बाद करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की तरफ से मुंबई में बैन करने धमकियों के बाद आखिरकार मामला तब सुलझा जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बीच-बचाव करना पड़ा। फिल्म रिलीज से पहले मुख्यमंत्री ने एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर के साथ मुलाकात की, जिसके बाद यह तय किया गया कि कोई भी फिल्ममेकर अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को न लें, वर्ना उन्हें 5 करोड़ का हर्जाना देना होगा, यह हर्जाना आर्मी वेलफेयर फंड में जमा किया जाएगा।

ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और इमरान अब्बास भी हैं। ये वही इमरान हैं जिन्हें आप बिपाशा के साथ फिल्म क्रीचर 3डी में देख चुके हैं।

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल की ऐश्वर्या राय ने रखवाई स्पेशल स्क्रीनिंग लेकिन बच्चन खानदान रहा नदारद

Read Also:सुबह के शो में ऐ दिल है मुश्किल ने शिवाय को छोड़ा पीछे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 2:05 pm

सबरंग