ताज़ा खबर
 

राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद बोले मुकेश भट्ट, हमारी दिवाली अच्छी रहेगी, अब सुरक्षित महसूस कर रहा हूं

इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भी काम किया है। इसके चलते इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है। गृह मंत्री से होने वाली इस मुलाकात के लिए फिल्म प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट और सिद्धार्थ रॉय कपूर भी करण जौहर के साथ रहेंगे।
फिल्‍म निर्माता-निर्देशक करण जौहर।

ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर मिल रही धमकियों को लेकर फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने वाले थे। लेकिन अब खबर है कि गृह मंत्री से मिलने वाली डेलीगेशन में करण जौहर का नाम नहीं है। राजनाथ सिंह के साथ हुई इस मुलाकात में फिल्म प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट, धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता और फॉक्स स्टार के विजय सिंह मौजूद रहे। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए मुकेश भट्ट ने बताया कि गृह मंत्री ने मदद का आश्वासन दिया है। साथ ही कहा है कि वह सभी राज्यों के सीएम से बात करेंगे कि वे कानून व्यवस्था को बनाए रखने पर ध्यान दें।

उन्होंने कहा, राजनाथ जी से बात करने के बाद मैं काफी रिलैक्स महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि हमारी दिवाली काफी अच्छी रहेगी। अब मुझे सुरक्षित महसूस हो रहा है। कानून-व्यवस्था हमारी मदद करेगी। पाकिस्तान ने भारतीय फिल्में और सीरियल्स बैन कर दिए हैं इस सवाल पर भट्ट ने कहा, हम राजनीति नहीं जानते। पाकिस्तान के हमारी फिल्में बैन करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारी फिल्में ग्लोबली रिलीज होती हैं।

बता दें कि बुधवार को एमएनएस के करीब दर्जनभर कार्यकर्ताओं को फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन करने पर गिरफ्तार किया गया था। यह विरोध एमएनएस के करण की माफी वाली वीडियो को अस्वीकार करने के बाद किया गया था। करण जौहर ने इस वीडियो में कहा था कि वो भविष्य में किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता एमएनएस की फिल्म विंग से थे। ये सभी कार्यकर्ता दक्षिण मुंबई के मेट्रो सिनेमा के बाहर पोस्टर्स और नारे बाजी के जरिए फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

शाहरुख और आलिया की ‘डियर ज़िंदगी’ का टीज़र हुआ रिलीज़

फिल्म को लेकर चल रहे इस तरह के माहौल के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने कहा कि वह ऐ दिल है मुश्किल फिल्म दिखा रहे थिएटर्स की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम करेंगे। जो लोग कानून व्यवस्था के लिए परेशानी खड़ी करेंगे उनके खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

फणनवीस का यह बयान करण की वीडियो स्टेटमेंट के बाद आया है। मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन्स की टीम ने मुकेश भट्ट और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के विजय सिंह के साथ मिलकर मुंबई पुलिस अधिकारियों से मुलाकात भी की थी। उन्होंने यह फिल्म दिखाने वाले थिएटर्स की सुरक्षा को लेकर बात की थी। इस पर पुलिस कमिश्नर अशोक दुधे ने कहा था कि मुंबई पुलिस सिनेमा थिएटर्स को उचित सुरक्षा देगी।

Read Also:करण जौहर के समर्थन में आए श्याम बेनेगल, कहा- दुख है कि उन्हें इस तरह देशभक्ति दिखानी पड़ी

Read Also:करण जौहर के नाम खुला पत्र- दुख है कि आपने अपनी अभिव्यक्ति की आजादी को गिरवी रख दिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग