ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ की शूटिंग शुरू की

हिन्दी फिल्म जगत में जौहर के करीबी लोग सुपरस्टार शाहरूख खान और आलिया भट्ट इस सत्र के पहले अतिथि के तौर पर नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि यह दोनों निर्देशक गौरी शिन्दे की अगली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में नजर आने वाले हैं।
करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण की शूटिंग की शुरू। Photo Source: Indian Express

फिल्म निर्माता करण जौहर ने पने लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के आगामी पांचवे संस्करण के लिए शनिवार से शूटिंग शुरू कर दी है। 44 साल के जौहर ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ इस संस्करण के प्रोमो का शॉट साझा किया। निर्देशक ने मशहूर ‘कॉफी विद मग’ : इस बार यह पीले रंग का है: हाथ में पकड़े हुये खुद की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, ‘‘कॉफी विद करण की आज शूटिंग शूरू की… प्रोमो की शूटिंग। इस सत्र… चीजें गरम हो रही हैं… स्टार वर्ल्ड इंडिया।’’ ऐसी खबरें हैं कि हिन्दी फिल्म जगत में जौहर के करीबी लोग सुपरस्टार शाहरूख खान और आलिया भट्ट इस सत्र के पहले अतिथि के तौर पर नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि यह दोनों निर्देशक गौरी शिन्दे की अगली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में नजर आने वाले हैं।

MNS की धमकी के बाद फवाद खान भारत छोड़कर पाकिस्तान गए

कॉफी विद करण की शुरुआत 2004 में हुई थी। इसमें आने वाले अतिथियों के साथ होस्ट का रिश्ता कुछ अलग होता है। जिसकी वजह से कई बार इस शो में सामने आईं बातें सुर्खियां बटोरने के साथ ही विवाद की वजह भी बन जाती हैं। कुछ दिनों पहले ही करण ने अपने पसंदीदा शाहरुख की बजाय शो के पहले अतिथि के तौर पर फवाद खान को आमंत्रित किया है। इससे फवाद के फैंस काफी उत्साहित हैं।

Read Also: करण जौहर का खुलासा – बुरे दौर में नरेंद्र मोदी ने की थी बड़ी मदद, उनका बहुत सम्मान करता हूं

बता दें कि जब एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में करण से पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “क्या इससे आतंकवाद खत्म हो जाएगा?” करण जौहर ने कहा कि मैं लोगों के ग़ुस्से और नाराज़गी को समझता हूं लेकिन पाकिस्तान से आने वाले एक्टरों और कलाकारों पर प्रतिबंध लगाना आतंकवाद का हल नहीं है. करण जौहर ने कहा कि जब भी मैं इस तरह की ख़बर देखता हूं ना केवल डर लगता है बल्कि गुस्सा भी आता है। करण की अगले महीने रिलीज होने वाली फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी अभिनेता फ़वाद ख़ान और इमरान अब्बास भी दिखाई देंगे।

Read Also: करण जौहर को प्यार से ये कहकर बुलाते हैं रणबीर कपूर, सामने आया सीक्रेट नेम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 8:48 pm

  1. No Comments.
सबरंग