ताज़ा खबर
 

रफी को लेकर टि्वटर पर करण जौहर से भिड़े सोनू निगम, बोले- बस अपने ही परिवार को प्यार करना

'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्माता-निर्देशक-लेखक करण जौहर के लिए दिक्कतों को दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिर शुरू हुआ विवाद।
Author नई दिल्ली | November 6, 2016 18:38 pm
फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के निर्माता करण जौहर और गायक सोनू निगम।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्माता-निर्देशक-लेखक करण जौहर के लिए दिक्कतों को दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फवाद खान को अपनी फिल्म में कास्ट करने से लेकर शुरू हुआ विवादों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले फिल्म पर कई राजनीतिक पार्टियों ने बैन लगाने की बात कही फिर किसी तरह से मामला सुलझा तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया। अब फिल्म में गायक मोहम्मद रफी को लेकर मजाक बनाए जाने के बाद करण फिर एक बार दिक्कत में आ गए हैं। इसके जवाब में करण जौहर ने इशारों-इशारों में अपने आलोचकों को ‘गैर-जिम्मेदार’ और ‘आत्ममुग्ध’ कह डाला है।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

करन जौहर ने ट्विटर हैंडल से लिखा है- फिल्म निर्माता घटनाओं पर गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं, सिंगर्स आत्ममुग्ध हैं, भीड़ में असुरक्षा की भावना से ग्रसित लोग प्रेस रिलीज कर रहे हैं। उफ! इस पर मशहूर सिंगर सोनू निगम ने लिखा कि बस अपने ही परिवार को प्यार करना और दूसरों का अपमान करना क्या आत्ममुग्धता नहीं है?

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और सिंगर सोनू निगम ने मोहम्मद रफी विवाद पर करन पर निशाना साधा था जिसके बाद करन ने यह ट्वीट किया। सोनू निगम ने तब कहा था, मैं इस पर कॉमेंट नहीं करना चाहता हूं लेकिन मुझे लगता है कि जो भी इंसान फिल्म बना रहा है तो उसे एक बार सोचना चाहिए कि क्या वह उसी तरह से अपने पिता का भी मजाक उड़ा सकते हैं। अगर उन्हें लगता है कि वह उसी तरह से अपने पिता का भी मजाक उड़ा सकते हैं तो फिर आगे बढ़िए और महान कलाकारों का मजाक उड़ाइए।

विधु विनोद चोपड़ा ने भी इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने अभी तक फिल्म देखी नहीं है और मेरा देखने का कोई इरादा भी नहीं है और मैं किसी भी समय इस फिल्म को देखने के मूड में नहीं हूं। जबकि उन्होंने फिल्म वेंटिलेटर की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘मैंने अभी फिल्म देखी। अगर आपने यह फिल्म देख ली तो आप बाकी सारी फिल्में और उन पर मच रहे विवाद सब भूल जाएंगे। यह बेहतरीन सिनेमा है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग