ताज़ा खबर
 

करण जौहर बोले- ना मैं कंगना से और ना वो मेरे से करती हैं नफरत

करण जौहर ने कहा- मुझे ऐसा लगा कि मुझपर हमला हुआ। वो मिसाइल थी और मैं टारगेट। मैं निपोस्टिक या सेक्सिस्ट नहीं बनना चाह रहा था।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 11:13 am
कंगना रनौत ने करण जौहर को भाई भतीजावाद फैलाने वाला बताया था। (Image Source: Indian express)

रंगून की रिलीज से पहले कंगना रनौत अपने को-स्टार सैफ अली खान के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में आई थी। जहां एक्ट्रेस ने करण को मूवी माफिया बताया था और उन्हें नोपोटिज्म का झंडा ऊंचा करने वाला करार दिया था। तब से लेकर अब तक इस मामले पर इंडस्ट्री में काफी बयानबाजी हो चुकी है। हाल ही में बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने साफ किया कि वो कंगना रनौत के खिलाफ नहीं है। इसके अलावा उनके द्वारा होस्ट की जाने अगली पार्टी में वो एक्ट्रेस को जरूर बुलाएंगे।

करण जौहर ने कहा- मुझे ऐसा लगा कि मुझपर हमला हुआ। वो मिसाइल थी और मैं टारगेट। मैं निपोस्टिक या सेक्सिस्ट नहीं बनना चाह रहा था। उसके पास अपना नजरिया था और वो अपने विचार दे रही थी। उसने वो 12 लाइनें साफतौर पर सीखी थीं और वो काफी शानदार थीं। यहां तक कि मैं भी किसी इंटरव्यू में जाने से पहले अपनी लाइनें याद करता हूं। यह आलोचना नहीं थी।  करण ने कहा- उसके पास एक नजरिया है। वो काफी असाधारण है और मैंने यह हमेशा कहा है। उसके पास अपना नजरिया है और वो उसे कहती है। दो हफ्ते बाद मुझे एक प्लैटफॉर्म मिला और मैंने वो कहा जो मुझे कहना था। मुझे नहीं पता कि क्या कहूं, उसका क्या मतलब था। उसने अपने प्वाइंट को रखने के लिए मुझे चुना जो सही था।

कुछ दिनों पहले लंदन में हुए एक इवेंट में करण जौहर ने कहा था कि कंगना भाई-भतीजा वाद शब्द का सही मतलब नहीं समझी हैं। वह उन्हें महिला कार्ड और विक्टिम कार्ड खेलते देख-देख कर परेशान हो चुके हैं। अगर उन्हें बॉलीवुड के कामकाज करने का तरीका पसंद नहीं है तो उन्हें इसे छोड़ने के बारे में सोचना चाहिए।करण जौहर ने यह कमेंट कंगना की एक बात के जवाब में दिया था।

फरवरी में एक इवेंट के दौरान कंगना ने करण जौहर को भाई-भतीजावाद का झंडा बुलंद करने वाला कहा था और इशारा दिया था कि वह एक मूवी माफिया चला रहे हैं। अब करण जौहर के जवाब पर कंगना रनौत ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा, भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर की समझ पर मैं बात नहीं कर सकती। अगर उन्हें लगता है कि यह केवल भतीजे, बेटियों और चाचा-माम के बच्चों तक सीमित है तो मैं इस पर कुछ नहीं कह सकती।

कंगना रनौत द्वारा फेमिनिज्म पर दी गई 5 बोल्ड स्टेटमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.