ताज़ा खबर
 

करन जौहर ने कहा- मैं प्यार में हमेशा नाकाम रहा, मुझे कभी उससे मोहब्बत नहीं हुई जो बदले में मुझे भी प्यार करे

करण जौहर ने कहा कि जब भी प्यार की बात आती है तो उसमें उन्होंने कभी सफलता का स्वाद नहीं चखा है। मुझे नहीं पता कि मैंने गलत शख्स को चुना या फिर मेरी इस परिस्थिति का कोई अंत नहीं है।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 11:05 am
करण जौहर ने कहा- हमेशा प्यार में मुझे नाकामी मिली। Image Source: Instagram

करण जौहर ने बॉलीवुड में बहुत सी बड़ी रोमांटिक फिल्मों का निर्देशन किया है। लेकिन उनकी लव लाइफ फ्लॉप रही है। ये कहना हमारा नहीं बल्कि खुद निर्माता करण का है। उन्होंने कहा कि- उन्हें जिंदगी में अब तक तीन बार प्यार हुआ और उन्हें बदले में प्यार करने वाली कोई नहीं मिली। मेरी फिल्म रिकॉर्ड के अनुसार 100 प्रतिशत सफल हुई हैं लेकिन मेरा प्यार 100 फीसदी फ्लॉप हुआ है। मुझे कभी उस शख्स से प्यार नहीं हुआ जो बदले में मुझे प्यार दे सके। मेरा मानना है कि इसकी वजह से मेरा आत्म सम्मान चेक होता रहा। क्योंकि हर बार जब मैं हिट फिल्म देता हूं, मुझे रिलेशनशिप में फ्लॉप होना पड़ता है। इस तरह अब तक तीन बार हो चुका है। यह सभी रिलेशनशिप ना होकर केवल एक तरफा प्यार वाले मूमेंट्स थे। ऐ दिल है मुश्किल के फिल्म निर्माता ने यह सभी बातें जितेश पिल्लई के साथ हुई बातचीत में कहीं।

करण जौहर ने कहा कि जब भी प्यार की बात आती है तो उसमें उन्होंने कभी सफलता का स्वाद नहीं चखा है। मुझे नहीं पता कि मैंने गलत शख्स को चुना या फिर मेरी इस परिस्थिति का कोई अंत नहीं है। मेरे साथ ऐसी परिस्थिति हो चुकी हैं जिनमें मैं पूरी तरह गिरा हूं। मुझे बहुत बुरा महसूस होता है कि प्यार मेरे लिए हमेशा नाकाम रहा है। यह मेरे लिए कभी सफलता नहीं लाया। जब उनसे जिंदगी में अकेले रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल मेरे ऊपर एक प्रेशर है। 44 की उम्र में भी मैं अकेला हूं और मैं अपनी जिंदगी के बहुत से समय अकेले रहा हूं। लेकिन मुझे इसकी कोई सफाई नहीं देनी है कि मैं क्यों अकेला हूं।

करण जौहर ने कहा- मुझे पता है कि प्रेशर, खालीपन है। हर किसी को सही रिलेशनशिप की आस होती है। उस प्यार में वो गिरते या उभरते हैं। हर किसी के ऊपर सही शख्स के साथ इंगेज होने और प्यार करने का जबर्दस्त प्रेशर होता है। फिल्म मेकर ने कहा कि मैंने अपने लिए प्यार ढूंढने की कोशिश की लेकिन हर बार उन्हें निराशा हाथ लगी। उन्होंने कहा- मुझपर विश्वास कीजिए मैंने प्यार को ढूंढने की कोशिश की। जब लोग कहते हैं कि तुम खुद के उसमें डालों तो मुझे समझ नहीं आता है कि वो क्या है और मैं खुद को उसमें कैसे डाल सकता हूं। मैंने कोशिश की और नाकाम रहा। लोग कहते हैं कि जिस पोजिशन में तुम हो वहां तो तुम किसी को भी ढूंढ सकते हो। मुझे नहीं पता कि वो किस पोजिशन की बात करते हैं। मैं सफल होने में कामयाब नहीं हुआ। यह काफी भयानक है।

ट्विंकल खन्ना ने लिया करण जौहर की जनरल नॉलेज का टेस्ट; फेल हो गए करण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग