December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

इस हिट एक्ट्रेस को नापसंद करते थे करण जौहर, बर्बाद करना चाहते थे उनका करियर

ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद करण ने बताई है। करण ने मामी फेस्टिवल के दौरान इस बात का खुलासा किया।

ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा को अपनी फिल्म में काम देने वाले करण जौहर एक समय उनका करियर बर्बाद करना चाहते थे। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद करण ने बताई है। करण ने मामी फेस्टिवल के दौरान इस बात का खुलासा किया। करण ने बताया कि अनुष्का का करियर बर्बाद करने के लिए उन्होंने कोशिश भी की थी। लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने बताया कि उन्हें अनुष्का की इमेज बिल्कुल पसंद नहीं थी और वह चाहते थे कि रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का की जगह किसी और एक्ट्रेस को लिया जाए। इसके लिए उन्होंने आदित्य से बात भी की थी। लेकिन आदित्य ने उनकी बात नहीं मानी और अनुष्का को फिल्म से नहीं हटाया। करण ने बताया कि जब उन्होंने यह फिल्म देखी तो उन्हें अनुष्का का काम पसंद नहीं आया था। लेकिन फिल्म बैंड बाजा बारात देखने के बाद अनुष्का को लेकर उनकी सोच बदल गई। करण के कन्फेशन पर ऐश्वर्या ने कहा कि अपनी बात को इस तरह सबके सामने मानना बेहद बड़ी बात है और यही करण की खासियत है। लेकिन अनुष्का ने करण की इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

बता दें कि करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म में फवाद खान के कैमियो को लेकर काफी विवाद रहा था। उरी हमले के बाद से इस पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग हो रही है। इसी के चलते इस फिल्म का काफी विरोध हुआ था। लेकिन अब फिल्म को हरी झंडी मिल गई है। साथ ही एमएनएस ने भी कहा है कि वो फिल्म का विरोध नहीं करेंगे। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। हाल ही में फिल्म की पूरी कास्ट कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी। ऐश्वर्या राय केवल शनिवार के एपिसोड में रहीं। लेकिन रणबीर और अनुष्का रविवार के एपिसोड शनिवार दोनों दिन शो पर रहे।

Read Also:‘ऐ दिल है मुश्किल’ से सलमान खान के इस कनेक्शन को नहीं जानते होंगे आप

Read Also:सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट हुआ लीक, ऐ दिल है मुश्किल में 5 जगह चली है CBFC की कैंची!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 9:35 am

सबरंग