December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

करण जौहर के मुताबिक ऐश्वर्या राय ही हैं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की स्टार

रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, फवाद खान और ऐश्वर्या राय जैसी दमदार स्टार कास्ट के साथ शूट की गई यह फिल्म इसी 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म के स्टार रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय।

करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, फवाद खान और ऐश्वर्या राय जैसी दमदार स्टार कास्ट के साथ शूट की गई यह फिल्म इसी 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। फैन्स लंबे वक्त बाद ऐश्वर्या राय को इतने सेक्सी अवतार में देखेंगे। फिल्म में रणबीर पहली बार ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। पहली बार 15 की उम्र में ऐश से मिले रणबीर से एक इंटरव्यू में जब यह पूछा गया कि उनका अनुभव कैसा रहा तो उन्होंने कहा- जब आप ऐश्वर्या से मिलते हैं तो उनकी आंखे चमकती हैं। उन्हें इसके लिए कोशिश नहीं करनी पड़ती। उन्हें कुछ भी नहीं करना पड़ता। हालांकि उसी दौरान वह काफी कुछ और भी कर रही होती हैं। जब वह पहली बार शूटिंग सेट पर आईं तो मैंने करण से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए? क्या मैं जाकर उनसे हैलो कहूं? मुझे समझ नहीं आ रहा था कि किस तरह से बर्ताव करूं।

वीडियो-इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

वहीं जब इस बारे में करण जौहर से बात की गई, ऐश्वर्या राय के बारे में उन्होंने कहा- जब ऐश्वर्या सेट पर आती हैं तो बहुत कुछ नया होना शुरू हो जाता है। मुझसे पूछे तो मुझे लगता है कि फिल्म में बस वही एक स्टार हैं। ऐसा नहीं है कि मैं रणबीर कपूर और अनुष्का को कमतर आंक रहा हूं, लेकिन जब ऐश्वर्या आती हैं, तो मेरा रिएक्शन होता है… ओह माय गॉड! फाइनली सेट पर कोई स्टार आ गया है। मालूम हो कि फिल्म अजय देवगन स्टारर फिल्म शिवाय के साथ ही रिलीज होगी। देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल कर पाती है। जहां ऐ दिल है मुश्किल पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को फिल्म में कास्ट करने को लेकर विवादों में घिरी रह चुकी है। वहीं कमाल राशिद खान द्वारा ADHM को प्रमोट करने का ऑडियो आने के चलते शिवाय भी कुछ दिनों तक चर्चा में रही थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर। ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 12:18 pm

सबरंग