December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के लिए करन जौहर ने की पुलिस अधिकारियों से मुलाकात

ऐ दिल है मुश्किल’ प्रदर्शित करने पर मल्टीप्लेक्स में तोड़फोड़ की धमकी देने के बाद करण जौहर ने मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की है।

Author मुंबई | October 18, 2016 15:33 pm
ऐ दिल है मुश्किल के निर्माता और निर्देशक करण जौहर। (फोटो- वरिंदर चावला)

एमएनएस के करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ प्रदर्शित करने पर मल्टीप्लेक्स में तोड़फोड़ की धमकी देने के बाद आज फिल्म निर्माताओं ने मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान है, जिनको लेकर यह पूरा विवाद है।  करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एक दल ने फिल्मकार मुकेश भट्ट के साथ मुंबई पुलिस आयुक्त दत्तारे पद्दालसिकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त :कानून एवं व्यवस्था: देवेन भारती से मुलाकात की और थिएटरों के लिए सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की। फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली है।

मुकेश भट्ट ‘फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूजर गिल्ड आॅफ इंडिया’ के अध्यक्ष हैं। पुलिस उपायुक्त अशोक दुधे ने कहा, ‘‘ मुंबई पुलिस सिनेमा थिएटरों को जब भी जरूरत होगी, तब पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करवाएगी। ’’ राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कल कहा था कि वह करन जौहर की फिल्म के खिलाफ अपना विरोध और तेज करेंगे, क्योंकि इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं। उन्होंने फिल्म दिखाए जाने पर थिएटरों में तोड़फोड़ करने की धमकी भी दी है। उरी आतंकी हमले के बाद से ही एमएनएस और अन्य पार्टियां उन सभी फिल्मों का विरोध कर रही हैं जिनमें पाकिस्तानी कलाकार हैं।

एमएनएस नेता अमे खोपकर ने कल धमकी देते हुए कहा था, ‘‘ हम राज्य भर में फिल्म प्रदर्शित किए जाने का विरोध करेंगे। अगर किसी भी मल्टीप्लेक्स आॅपरेटर ने फिल्म प्रदर्शित करने की हिम्मत की तो वे याद रखें की उनके मल्टीप्लेक्स ग्लास की मंहगी शीटों से सजे हैं। ’’  पार्टी पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने और उन्हें बढ़ावा देने का समर्थन नहीं करती, इसलिए ऐसी फिल्मों का विरोध जारी रहेगा।  खोपकर ने कहा, ‘‘ हम शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ का विरोध भी करेंगे, जो जनवरी में रिलीज होने वाली है। ’’

पार्टी ने कहा कि सिंगल स्क्रीन थिएटरों ने करन जौहर की फिल्म प्रदर्शित न करने का पहले ही एलान कर दिया है, लेकिन मल्टीप्लेक्स आॅपरेटरों की ओर से ऐसा कोई आश्वासन नहीं दिया गया है। इसलिए एमएनएस ने इस पर अपना रूख साफ कर दिया है।
निर्देशक करन जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 3:33 pm

सबरंग