ताज़ा खबर
 

करीना कपूर के तैमूर और अपने बच्चों यश और रूही को लेकर एक खास प्लान बना रहे हैं करण जौहर

पेटर्निटी लीव के बाद काम पर लौटे करण जौहर ने अपने और करीना कपूर के बेटे तैमूर को लेकर एक मजेदार प्लानिंग कर रहे हैं।
करीना कपूर और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं।

पेटर्निटी लीव के बाद काम पर लौटे करण जौहर ने अपने और करीना कपूर के बेटे तैमूर को लेकर एक मजेदार प्लानिंग कर रहे हैं। अरे नहीं वह इन तीनों को साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने की प्लानिंग नहीं बल्कि साथ-साथ एक हॉलिडे प्लान कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान करण ने अपनी इस प्लानिंग के बारे में बात की।

इस बातचीत में करण ने बताया कि बच्चों से दूर रहना बेहद मुश्किल है। उन्होंने बताया कि वो और करीना कपूर खान मिलकर एक हॉलिडे प्लान कर रहे हैं। करीना ने 20 दिसंबर 2016 को बेटे तैमूर को जन्म दिया था।

करण ने कहा, जिस वक्त रूही और यश पैदा हुए मैं समझ चुका था कि अब मेरी प्रोफेशनल लाइफ बैकसीट पर आ जाएगी और अब जब कि बच्चे घर पर हैं ऐसे में उनसे दूर रहना मुश्किल होता है। मैंने फैसला ले लिया है कि जैसे ही बड़े होंगे इससे पहले कि वो स्कूल जाना शुरू करें मैं उन्हें ऑफिस लेकर आउंगा। मैं चाहता हूं कि मेरे ऑफिस में सब लोग उन्हें जानें। इसके लिए मैंने ऑफिस में क्रेच बनाना शुरू कर दिया है। यह डिज्नीलैंड की तरह होगा।

करण जौहर ने अपने घर में बच्चों के लिए एक खास नर्सरी तैयार करवाई थी। यह नर्सरी करण जौहर की करीबी दोस्त गौरी खान ने डिजाइन की थी। बता दें कि गौरी करण जौहर के करीबी दोस्तों में से एक हैं। जिन्हें करण के सरोगेसी के जरिए पिता बनने के फैसले के बारे में पता था। करण के ट्विन्स 7 फरवरी को पैदा हुए थे। करीब 5 दिन NICU में रहने के बाद बच्चे घर लेजाए गए। गौरी खान गुरुवार को करण के बच्चों से मिलने उनके घर पहुंची थीं। इससे पहले वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बच्चों से मिलने गए थे। करण जौहर के बच्चों की नर्सरी के अलावा गौरी खान रणबीर कपूर का घर भी डिजाइन कर चुकी हैं।

करण जौहर सरोगेसी के जरिए बने जुड़वा बच्चों के पिता; बॉलीवुड ने कुछ इस तरह दी मुबारकबाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.