December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, Twitter पर जाहिर की खुशी

विवादों के लंबे-चौड़े दौर के बाद अब करण जौहर के लिए सेलिब्रेशन का वक्त है। वजह बनी है उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’। उरी हमले के बाद कई संगठनों द्वारा की गई पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से बैन किए जाने की मांग, और उधर करण की फिल्म में पाक अभिनेता फवाद […]

फिल्म को यह आंकड़ा छूने में सिर्फ 2 हफ्ते का वक्त लगा।

विवादों के लंबे-चौड़े दौर के बाद अब करण जौहर के लिए सेलिब्रेशन का वक्त है। वजह बनी है उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’। उरी हमले के बाद कई संगठनों द्वारा की गई पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से बैन किए जाने की मांग, और उधर करण की फिल्म में पाक अभिनेता फवाद खान का होना करण के लिए लंबे वक्त तक आफत की जड़ बना रहा। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना समेत कई संगठनों ने करण की 28 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को रोके जाने की मांग की थी। हालांकि अच्छी बात यह रही कि न सिर्फ करण की फिल्म सारी मुश्किलों से निकल कर बाहर आ गई बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस देते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू लिया। कुछ क्रिटिक फिल्म के पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ जाने के चांस बता रहे थे, लेकिन फिल्म ने दूसरे हफ्ते में यह आंकड़ा छुआ।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

करण जौहर ने अपनी खुशी ट्विटर पर बयान करते हुए लिखा- प्यार का शतक!! हमारा प्यार आपके लिए एकतरफा से कहीं ज्यादा है… यह पूरी तरह से हम दोनों की तरफ से है। बता दें कि करण ने फिल्म की स्टार कास्ट रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने ट्वीट्स में टैग भी किया है। करण के अलावा उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने भी इस बारे में ट्वीट करके लिखा है कि 100 करोड़ और असीम प्यार। हर किसी के लिए शोर मचाइए जिसने ऐ दिल है मुश्किल को इतना प्यार दिया।

गौरतलब है कि फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड जारी करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दूसरे हफ्ते की शुरुआत करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 4.56 करोड़, शनिवार को 5.85 करोड़, रविवार को 6.55 करोड़, सोमवार को 2.55 करोड़ और मंगलवार को 2.35 करोड़ की कमाई करने के बाद यह आंकड़ा छू लिया है। हालांकि क्योंकि अभी फिल्म थिएटर्स में है तो जब तक कि कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होती अभी करण के लिए मुनाफा बढ़ते रहने की संभावनाएं लगातार बनी हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 12:46 pm

सबरंग