January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

शाहरुख खान और करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ को हुए 18 साल, इमोशनल होकर किए ये मैसेज

998 में रिलीज हुई ये रोमांटिक ड्रामा उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। इसमें एक मां (रानी मुखर्जी) अपने मरने से पहले अपनी बेटी के लिए आठ खत लिखकर छोड़ जाती है ताकि वो अपने पापा (शाहरुख खान) और उनकी बेस्ट फ्रेंड (काजोल) को एक कर सके।

करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है को हुए 18 साल।

आज फिल्म निर्माता करण जौहर की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है को 18 साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म करण जौहर के निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म थी। ब्लॉकबस्टर होने के साथ ही इसने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए थे। आज भी लोग इसे पहले प्यार और कभी ना खत्म होने वाली दोस्ती के तौर पर याद करते हैं। इसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं सलमान खान कैमिया रोल में नजर आए थे। 18 साल पूरे होने की खुशी में करण ने ट्विटर पर लिखा #18YearsOfKuchKuchHotaHai…ये फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहती है…शाहरुख और आदि मेरे सिनेमा ड्रीम को सच बनाने के लिए शुक्रिया… इस ट्वीट के साथ करण ने एक फोटो भी शेयर की जो हमें 90 के जमाने में ले जाती है। इतना ही काफी नहीं था। शाहरुख ने करण के इस इमोशनल मैसेज पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- करण जौहर तुमने बहुत सरलता से दोस्ती और प्यार को कुछ कुछ होता के जरिए दिखाया था। हमने तब से बहुत लंबा सफर तय किया है। धन्यवाद।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ ट्रेलर- प्यार हमारा दोस्त है, दोस्ती हमारी हीरोइन

1998 में रिलीज हुई ये रोमांटिक ड्रामा उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। इसमें एक मां (रानी मुखर्जी) अपने मरने से पहले अपनी बेटी के लिए आठ खत लिखकर छोड़ जाती है ताकि वो अपने पापा (शाहरुख खान) और उनकी बेस्ट फ्रेंड (काजोल) को एक कर सके। इसकी वजह फिल्म में रानी को लगता है कि शाहरुख काजोल से प्यार करते हैं। केवल शाहरुख और करण ही नहीं बल्कि पूरा ट्विटर फिल्म के बारे में बात कर रहे है। धर्मा प्रोडक्शन ने इससे संबंधित GIF बनाकर पोस्ट किया है।

 

Read Also: करण जौहर ने रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का को लेने का किया था विरोध

हाल में मीडिया से हुई बातचीत में करण ने कहा था कि जब मैं 24 साल का था तब इस फिल्म को लिखा था। इसे राज कपूर और आदित्य चोपड़ा की प्रेरणा से लिखा गया था। उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि वो कुछ कुछ होता है का सीक्वल नहीं बनाने जा रहे हैं। करण की अगली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल है। ये भी प्यार और दोस्ती के बारे में है। इसमें अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, फवाद खान और ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिलहाल यह फिल्म मुसाबत में हैं। इसकी वजह इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान का होना है।

Read Also: इस तरह बॉब डायलन को मिले नोबेल प्राइज को सेलिब्रेट कर रहे हैं शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 6:17 pm

सबरंग