ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा क्या कभी पार्टनर को दिया है धोखा तो मिला यह जवाब

इस बार कॉफी विद् करण चैट शो पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान करण के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।
कंगना रनौत और सैफ अली खान करन जौहर के शो पर अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे।

कॉफी विद् करण पर अगले मेहमान फिल्म रंगून के स्टार सैफ अली खान और कंगना रनौत होंगे। करन जौहर अपने चैट शो पर आने वाले हर सेलिब्रिटी को अपने सवालों से अन्कम्फर्टबल बना देते हैं। वहीं इस बार कॉफी विद् करण चैट शो पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान करण के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे। बता दें कि अगले रविवार कंगना रनौत और सैफ अली खान करण जौहर के शो पर अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। वहीं शो के आने वाले प्रोमो में करन सैफ से सवाल करते हैं कि क्या उन्होंने अपने पार्टनर को धोखा दिया है।

इस सवाल का जवाब अभी दिखाया नहीं गया है। लेकिन करण के इस सवाल के बाद सैफ काफी असहज जरूर नजर आते हैं। वहीं इसके अलावा वह कंगना से भी सवाल करते हैं कि वह क्या जब कोई दूसरी फिल्म ज्यादा कमाई करती हैं तो उन्हें जलन महसूस होती है। प्रोमो में करन के ऐसे सवाल सुनने के बाद लगता है इस रविवार आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होगा।

करण जौहर के इस चैट शो पर बॉलीवुड हस्तियों की लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्सों के बारें पता चलता है। बता  दें कि कंगना और सैफ अली खान की फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है। कंगना और सैफ के साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर भी नजर आएंगे। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित यह फिल्म दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित है।

विशाल भारद्वाज के साथ सैफ अली खान फिल्म ओमकारा में काम चुके हैं। वहीं ​जबकि शाहिद कपूर इससे पहले कमीने और हैदर में उनके साथ काम कर चुके हैं। कंगना के लिए यह पहला मौका है जब वह विशाल भारद्वाज के साथ काम कर रही हैं। इसके अलावा स्टार कास्ट की बात करें तो यह तीनों कलाकार एक-दूसरे के साथ पहली बार काम कर रहे हैं।

वीडियो: कंगना रनौत ने जवानों के बीच पहुंच कर किया ‘रंगून’ का प्रमोशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.