ताज़ा खबर
 

बोर्डिंग स्कूल में अपनी फ्रेंड से प्यार कर बैठे थे करण जौहर, आज वो दोस्त है एक सुपरस्टार की वाइफ

इस बॉलीवुड हसीना से एक तरफा प्यार कर बैठे थे करण जौहर!
रोमांटिक ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाने वाले करण जौहर की लाइफ में भी एक वक्त ऐसा था जब वो किसी से प्यार कर बैठे थे। (Image source: Instagram)

बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाने वाले करण जौहर की लाइफ में भी एक वक्त ऐसा था जब वो किसी से प्यार कर बैठे थे। इतना ही नहीं वह जिससे प्यार करते थे वह उनके बचपन की ही दोस्त थी। दोनों साथ में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ा करते थे। क्या आप जानते हैं कि आखिर वो शख्स है कौन जिसे करण बेपनाह चाहते थे? वह लड़की थी आज के जमाने के सुपरस्टार अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना।

जी हां, ट्विंकल और करण दोनों साथ में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ा करते थे। वहीं दोनों एक दूसरे के जिगरी दोस्त भी थे। ट्विंकल भी करण को बहुत पसंद करती थीं। इतना ही नहीं वह उनके लिए चोरी चोरी खाना भी चुरा कर लाती थीं। इस बीच करण को ट्विंकल से एक तरफा प्यार हो गया था। ट्विंकल खन्ना ने इस बात का खुलासा अपनी किबात ‘मिसिज फनी बोन’ मे किया है। किताब में ट्विंकल उन दिनों के बारे में बताते हुए कहती हैं, ‘उस वक्त पर मेरी मूछें हुआ करती थीं। वहीं करण मेरी उन मूछों को बहुत पसंद किया करते थे।’ ट्विंकल बताती हैं कि करण को स्कूल के दिनों में हमेशा भूख लगा करती थी इसके चलते वह उनके लिए खाना चुरा कर लाया करती थीं।

karan johar, twinkle khanna, twinkle khanna and karan johar childhood friends, karan fall in love with twinkle khanna, bollywood news, karan johar, twinkle khanna, twinkle khanna and karan johar childhood friends, karan fall in love with twinkle khanna, bollywood news in hindi , bollywood updates, bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood news in hindi , bollywood updates, bollywood news, bollywood news in hindi

हाल ही में करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। करण जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं तब से वो हमेशा उनके बारे में बातें करते रहते हैं। 45 साल के फिल्म निर्माता ने वादा किया था कि वो जल्द ही अपने बच्चों की पहली झलक फैंस के साथ शेयर करेंगे। बहुत से लोग इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फाइनली रक्षाबंधन के अवसर पर जौहर ने इस्टाग्राम पर अपने बच्चों की एक तस्वीर शेयर की। इन ट्विंस का नाम यश और रुही जौहर है। दोनों अब 6 महीने के हो गए हैं। निर्देशक ने हाल ही में अपने बच्चों के लिए लंबा सा लेटर लिखा था। वॉग मैगजीन के लिए लिखे गए इस लेटर में उन्होंने बताया था कि कैसे वो अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं।

#karanjohar looks #dapper for #awardsnight #iffm #melbourne #styleicon #classy

A post shared by *GR8Stars* (@gr8.stars) on

#karanjohar #styleicon #melbournecity

A post shared by Redspoon Filmy (@redspoonfilmy) on

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग