December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी से रोमांस करते दिखेंगे कपिल शर्मा, 25 नवंबर से शुरू होगी शूटिंग

कॉमेडी की दुनिया में नंबर वन कहलाने वाले कपिल शर्मा जल्द एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। 'फिरंग' के नाम से आ रही यह फिल्म एक पीरियड कॉमेडी फिल्म होगी।

कॉमेडी की दुनिया में नंबर वन कहलाने वाले कपिल शर्मा जल्द एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। ‘फिरंग’ के नाम से आ रही यह फिल्म एक पीरियड कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता को साइन किया गया है। इशिता इससे पहले अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में इशिता अजय देवगन की बेटी के रोल में थी। यह फिल्म कपिल के दोस्त राजीव ढींगरा डायरेक्टर कर रहे हैं। इससे पहले ढींगरा लव पंजाब फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं।

किस किसको प्यार करूं फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले कपिल शर्मा उस फिल्म में 4 हीरोइन एली अवराम, मंजरी फडनीस, सिमरन कौर और साई लोकुर सो रोमांस करते नजर आए थे। बता दें कि अपनी दूसरी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। कपिल की हीरोइन की बात करें तो वह टीवी शो एक घर बनाउंगा में भी साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो लाइफ ओके के शो रिश्तों का सौदागर-बाजीगर में वत्सल सेठ के साथ लीड रोल में नजर आ चुकी हैं।

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

इशिता फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुष्री दत्ता की छोटी बहन हैं। कपिल के साथ उनकी यह फिल्म की शूटिंग 25 नवंबर से शुरू होगी। इसके बाद फिल्म के अहम हिस्से की शूटिंग के लिए पूरी टीम राजस्थान रवाना होगी। इस बीच कपिल की टीम अपने कॉमेडी शो का बैंक बना लेगी। ताकि कपिल बेफिक्र होकर फिल्म की शूटिंग कर सकें। बता दें कि कपिल अपने शो से दर्शकों के बीच अच्छी पहचान बना चुके हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 2:32 pm

सबरंग