December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण में मेहमान बनकर आने वाले हैं कपिल शर्मा, मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

खबर है कि करण जौहर की गेस्ट लिस्ट में कपिल शर्मा का नाम जुड़ गया है। करण ने कपिल को शर्मा को एक स्पेशल इन्विटेशन भेजा है।

कपिल शर्मा और डॉक्टर मशहूर गुलाटी

डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कपिल शर्मा भी गेस्ट बनकर आने वाले हैं। खबर है कि करण जौहर की गेस्ट लिस्ट में कपिल शर्मा का नाम जुड़ गया है। करण ने कपिल को शर्मा को एक स्पेशल इन्विटेशन भेजा है। करण ने कुछ गिफ्ट्स के साथ एक लेटर भेजा जिसमें उन्होंने कपिल को शो पर इन्वाइट किया। कपलि ने करण के इस खास गिफ्ट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, थैंक्यू करण जौहर सर अपने शो में मुझे इंवाइट करने के लिए और खूबसूरत गिफ्ट देने के लिए।

बता दें कि कुछ दिन पहले करण के शो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना साथ नजर आए थे। इस शो के दौरान ट्विंकल ने कई सारी बातें की जो काफी दिनों तक खबरों में छाई रहीं। वहीं हाल ही में करण के काउच पर बैठे वरुण और अर्जुन ने खुद से जुड़े कई राज खोले। बचपन के दोस्त अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने कॉफी विद करण के शो पर पहली बार साथ में आए। इस मौके पर उन्होंने काफी मस्ती की। दोनों ने बचपन से लेकर अब तक की कई बातों के बारे में बताया। जिसमें से कुछ को हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

एक्टिंग स्कूल- अर्जुन ने बताया कि जब हम एक्टिंग स्कूल में थे उस समय वरुण को सबसे ज्यादा अच्छी एक्सारसाइज 36 मिनट तक मरने की एक्टिंग करना लगती थी। इस बीच वो मरते समय एक सिगरेट निकालकर जला भी लेता था।

करण ने सेक्स पर पूछा सवाल- करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि आप सेक्स के लिए क्या करेंगे? जिसपर एक्टर ने कहा कि कर लिया।

वरुण ने बताया नहीं पहनता था शर्ट- शो पर वरुण धवन ने बताया कि बचपन में उन्हें कभी भी शर्ट पहनना पसंद नहीं था। इस बात से मुझे कभी शर्म भी नहीं आई। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे आस-पास कौन है। मैं न्यूडिस्ट था।

kapil-sharma

वीडियो:रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 4:53 pm

सबरंग