ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर के बाद अब कपिल शर्मा ने अली असगर और चंदन प्रभाकर को किया ट्विटर पर अनफॉलो

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। शहरी क्षेत्र के टीआरपी आंकड़ों में कपिल शर्मा का शो 12वें नंबर पर आ गया है।
अपनी टीम के साथ कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई को लेकर अब तक काफी कुछ कहा जा चुका है। नशे में बेकाबू कपिल ने फ्लाइट में अपने साथियों से बद्सलूकी की जिसके बाद से द कपिल शर्मा शो के कुछ अहम किरदार शो से दूरी बनाए बैठे हैं। पिछले कुछ हफ्तों से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर शो में नजर नहीं आ रहे हैं। इस वजह से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ रहा है।

सोनी चैनल ने भी इनमें सुलह कराने की कोशिश की थी। लेकिन वह कोशिशें भी नाकाम होती दिख रही हैं। खबर है कि कपिल शर्मा जिन्होंने अभी कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो किया था। उन्होंने अब अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। कपिल ने यह मामला मीडिया में आते ही उन्हें अनफॉलो नहीं किया था। लेकिन अब लगता है कि मामला सुलझने वाला नहीं है। लगता है कि कपिल इतने दिनों से मामला सुलझने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें बात बनती नहीं दिखी तो उन्होंने अपने एक्स साथियों को अनफॉलो करने का मन बनाया।

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। शहरी क्षेत्र के टीआरपी आंकड़ों में कपिल शर्मा का शो 12वें नंबर पर आ गया है, अब यह टीवी दर्शकों का पसंदीदा नॉन फिक्शन शो नहीं रहा। सेलेब्स कपल डांस शो नच बलिए ने इस बीच बाजी मार ली, यह शो अब टॉप टेन की लिस्ट में शामिल हो गया है। कपिल शर्मा शो के लिए अब खतरा नॉन फिक्शन शो जीटीवी पर प्रसारित होने वाला सा रे गा मा पा लिटल चैंप बन गया है। यह शो कपिल शो के वक्त ही प्रसारित होता है।

सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा का झगड़ा अब टीवी इंडस्ट्री और उनके फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है। मामला यहां तक पहुंच गया कि कपिल शर्मा अपने शो पर बॉलीवुड सेलेब्स को भी नहीं बुला पा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.