ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर को मनाने की कोशिश में लगे हैं कपिल शर्मा, ऑन एयर एपिसोड में बातों-बातों में देते हैं मैसेज

पहले ट्विटर के जरिए मैसेज भेजने वाले कपिल अब शो पर वह टॉपिक छेड़ कर सुनील ग्रोवर को मैसेज दे रहे हैं।
सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल निभाते हैं।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक कोल्ड वॉर जारी है। उनका झगड़ा सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। शो के दूसरे साथियों के लिए अलावा कई सेलेब्स ने भी बात बनाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कपिल शर्मा खुद भी कोशिश कर चुके हैं। पहले ट्विटर के जरिए मैसेज भेजने वाले कपिल अब शो पर वह टॉपिक छेड़ कर सुनील ग्रोवर को मैसेज दे रहे हैं।

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा वाले एपिसोड में कपिल शर्मा ने वह टॉपिक छेड़ा था। वहीं कीकू शारदा ने भी बातों-बातों में कहा था कि वह अपना डॉक्टर फिक्सइट वाला मामला संभाल लें। अब आने वाले एपिसोड में भी आपको एक सीन देखने को मिलने वाला है जब कपिल शर्मा सुमोना चक्रवर्ती से कहेंगे तुम्हारे पापा नाराज हैं और वह शूटिंग के लिए नहीं आ रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने भी इन्हें साथ में लाने की कोशिश की थी। लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही थी। ऋषि कपूर ने 17 अप्रैल को ट्वीट किया, सन राइजर्स हैदराबाद की टीम में कपिल शर्मा का एक हमशक्ल है। किसी को सुनील ग्रोवर किसी टीम में नजर आए? मिल जाओ यारों। एक तरफ जहां ऋषि कपूर ने मिलने और साथ आने की अपील की। वहीं सुनील ग्रोवर वापसी के मूड में नहीं दिखे। ऋषि कपूर के ट्वीट पर जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, सर मैं इस सीजन में नहीं खेल रहा हूं क्योंकि मैं रिटायर्ड हर्ट हूं।

केवल ऋषि कपूर ही नहीं सोनी चैनल ने भी इनमें सुलह कराने की कोशिश की थी। लेकिन वह कोशिशें भी नाकाम होती दिख रही हैं। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी अनफॉलो कर दिया था।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग