ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show में दिखेंगे कपिल के भाई ‘गप्पू’, ‘कप्पू’ ने शेयर की फोटो

कपिल अब अपने पिछले शो की तरह इस शो में भी डबल रोल में नजर आएंगे।
कॉमेडियन कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक नए करेक्टर की एंट्री कराने जा रहे हैं। शो में ‘कप्पू’ की भूमिका निभाने वाले कपिल का भाई ‘गप्पू’ भी आ रहा है। इसकी घोषणा कपिल ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर की है, उन्होंने लिखा, ‘कप्पू का भाई गप्पू… जल्द आ रहा है।’ साथ ही कपिल ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर के साथ उन्होंने फनी कैप्शन दिया है, ‘मैं हूं गप्पू और मैंने कप्पू का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है।

कपिल अब अपने पिछले शो की तरह इसमें भी डबल रोल में नजर आएंगे। पिछले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल बिट्टू और सिट्टू की भूमिका निभा रहे थे। बिट्टू और सिट्टू भाई की भूमिका में थे।

अभी इस शो में कपिल शर्मा, अली असगर, सुनील ग्रोवर, किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर दिखाई दे रहे हैं। कपिल के शो को छोड़कर कॉमेडी नाइट्स लाइव चली जाने वाली उपासना सिंह भी वापस कपिल की टीम में शामिल हो गई हैं। कुछ दिन पहले खबरें आ रही थीं कि नवजोत सिंह सिद्धू शो छोड़ सकते हैं, हालांकि, शो से जुड़े सूत्रों ने इसका खंडन किया था।

Read Also: कपिल के शो पर वापस आ रही हैं ‘बुआ’, लेकिन इस बार साथ होगा पति

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.