ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने फिरंगी के सेट पर गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

कपिल शर्मा के उनके बर्थडे पर गिन्नी चैत्रथ के साथ फिल्म फिरंगी के सेट पर सेलेब्रेशन की तस्वीरें और जानकारियां सामने आई हैं।
Author नई दिल्ली | April 7, 2017 15:01 pm
कपिल ने अपना यह 36वां बर्थडे राजस्थान में सेलेब्रेट किया जहां उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग चल रही है।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ के बारे में खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू ही हुई थीं कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़े की खबरें तूल पकड़ गईं। इसके बाद सुनील ग्रोवर और बाकी कॉमेडियन्स के द कपिल शर्मा शो छोड़ने की खबरों के बीच गिन्नी चैत्रथ से जुड़ी खबरें कहीं दब कर रह गईं। अब कपिल शर्मा के उनके बर्थडे पर गिन्नी चैत्रथ के साथ फिल्म फिरंगी के सेट पर सेलेब्रेशन की तस्वीरें और जानकारियां सामने आई हैं। खबर के मुताबिक कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी के सेट पर कथित गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ के साथ मनाया था।

मालूम हो कि कपिल शर्मा के सहयोगियों के साथ उनके रिश्तों में इतनी कड़वाहट आ गई थी कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर समेत उनके कई सहयोगियों ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई तक नहीं दी। सिर्फ किकू शारदा ही थे जिन्होंने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जन्मदिन विश किया। इस बीच गिन्नी लगातार उनके साथ बनी रहीं। कपिल ने अपना यह 36वां बर्थडे राजस्थान में सेलेब्रेट किया जहां उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग चल रही है। मालूम हो कि कपिल की फिल्म फिरंगी में गिन्नी भी नजर आएंगी। एक सूत्र ने बताया- वह शूट पर फोकस कर रहे थे। प्रोडक्शन टीम में कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने कपिल के सुनील से झगड़े का मजाक बनाने की कोशिश की। हालांकि कपिल ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।

शूट से वापस लौटने के बाद कपिल ने शुभकामनाओं के लिए अपने फैन्स को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा- आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया… राजस्थान के जंगलों में शूट कर रहा हूं.. इसलिए ऑनलाइन नहीं आ सका… आप सभी को हमेशा प्यार करता रहूंगा… हमेशा खुश रहिए। आपको याद होगा कि कपिल ने शो के सेट पर भी मेरी प्यारी बिंदू की स्टार कास्ट के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। शो पर उन्हें केक खिलाने और उनके साथ मस्ती करने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं। हाल में आईं खबरों के मुताबिक सुनील ग्रोवर के अब वापस द कपिल शर्मा शो पर लौटने की कोई उम्मीद नहीं है। देखना यह होगा कि क्या बावजूद इसके द कपिल शर्मा शो कामयाबी को बरकरार रख पाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग