ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने टैक्स जमा करने के मामले में आमिर खान को छोड़ा पीछे, जानिए कैसे

यह लिस्ट पिंकविला ने जारी की है। यदि सबसे ज्यादा टैक्स जमा करने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटी की बात करें तो सलमान खान ने इस मामले में बाजी मारी है।
Author नई दिल्ली | October 8, 2016 14:05 pm
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और अभिनेता आमिर खान।

‘किस किस से प्यार करूं’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने टैक्स पे करने के मामले में परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी पीछे छोड़ दिया है। कपिल ने जहां 6.06 करोड़ का टैक्स जमा किया है वहीं आमिर ने 4.5 करोड़ रुपए का टैक्स जमा किया है। हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्च्न और शाहरुख खान की टैक्स डिटेल्स टैक्स डिपार्टमेंट ने अब तक सार्वजनिक नहीं की हैं। गौरलब है कि हाल ही में फोर्ब्स ने बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट साझा की थी जिसमें प्रियंका चोपड़ा को पहला स्थान मिला था। इसके बाद दीपिका पादुकोण को दूसरा स्थान मिला।

यह लिस्ट पिंकविला ने जारी की है। यदि सबसे ज्यादा टैक्स जमा करने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटी की बात करें तो सलमान खान ने इस मामले में बाजी मारी है। बॉलीवुड के दबंग खान ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार को पछाड़ते हुए सबसे ज्यादा टैक्स जमा करने वाले सितारे बने हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 50 वर्षीय दबंग खान ने 16 करोड़ रुपए टैक्स जमा किया और अक्षय कुमार जिन्होंने पिछले साल 18 करोड़ रुपए टैक्स जमा किया था इस बार 11 करोड़ रुपए का टैक्स पे करके दूसरे नंबर पर आ गए हैं। पिछली बार टॉप 10 टैक्सपेयर्स में कहीं नजर नहीं आने वाले ऋतिक रोशन ने इस साल अक्षय के साथ दूसरा नंबर पाया है। जहां तक तीसरे नंबर के टॉप बॉलीवुड टैक्स पे करने वाले सितारे का सवाल है तो तीसरे नंबर पर रॉकस्टार के अभिनेता रणबीर कपूर 7.8 करोड़ रुपए टैक्स जमा करने के बाद तीसरे नंबर पर हैं।

Read Also: क्या आपने देखीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान खींची गई की ये PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग