ताज़ा खबर
 

आप यकीन नहीं करेंगे ‘The Kapil Sharma Show’ से इतना कमा रहे हैं कपिल शर्मा और उनकी टीम

इस शो के डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर की बात करें तो सुनील एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं।
कपिल शर्मा और डॉक्टर मशहूर गुलाटी

बॉलीवुड के कई स्टार्स से ज्यादा कमाई करते हैं कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा। जी हां यह बात डीएनए की एक रिपोर्ट में सामने आई है। कपिल अपने एक शो के लिए 60 से 80 लाख रुपए लेते हैं। अगर आप उनकी एक दिन की पेमेंट का हिसाब लगाएं तो कपिल शर्मा की एक महीने की इनकम का चेक करीब 5 करोड़ रुपए का बनता है। यह किसी भी यंग स्टार से बहुत ज्यादा है।द कपिल शर्मा शो का चेहरा कपिल इस शो के लिए स्क्रिप्टिंग, प्रोडक्शन से लेकर एंकरिंग सब कुछ खुद करते हैं।

इस शो के डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर की बात करें तो सुनील एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वहीं कलर्स पर पलक नाम से मशहूर और सोनी की बंपर लॉटरी यानि किकु शारदा एक एपिसोड का 5 से 7 लाख रुपए लेते हैं। शो में कपिल की नानी बनने वाले अली असगर भी इतनी ही रकम लेते हैं। कप्पू की सरला 6-7 लाख तो वहीं रोशेल राव को 3 से 4 लाख रुपए मिलते हैं। कपिल जिस चैनल पर काम कर रहे हैं वहां की रेटिंग अच्छी जा रही है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि अपनी ऊपर नीचे होती रेटिंग्स को संभालने के लिए कलर्स ने भी कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के पुराने एपिसोड दिखाने शुरू कर दिए हैं।

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो की सफलता ने उन्हें देश के सबसे बड़े कॉमीडियन का ताज दिलवा दिया है। कपिल के शो से केवल कपिल और चैनल को ही फायदा नहीं हुआ। बल्कि शो की दूसरी स्टार कास्ट के करियर पर भी अच्छा असर पड़ा है। अली असगर, किकू शारदा और उपासना सिंह जैसे कलाकारों को इस शो से नई पहचान मिली है। वहीं सुनील ग्रोवर को फिल्मों में भी मौके मिलते रहते हैं। फिल्म बागी में उन्होंने श्रद्धा कपूर के पिता का रोल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग