June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2 के रिलीज होने पर कई संगठनों बेंगलुरू बंद का किया आह्वान, ‘कटप्पा’ से की माफी की मांग

सत्यराज ने फिल्म में महत्वपूर्ण चरित्र ‘कटप्पा’ की भूमिका निभाई है।

Author बेंगलुरू | April 20, 2017 06:40 am
बाहुबली फिल्म का एक सीन

कन्नड़ समर्थक संगठनों ने अपने रूख पर कायम रहते हुए आज धमकी दी कि वे फिल्म ‘‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’’ को ‘‘किसी भी स्थिति में’’ में रिलीज नहीं होने देंगे जब तक कि अभिनेता सत्यराज ‘‘कन्नड़ विरोधी’’ टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांग लेते। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलगड्डा ने उम्मीद जताई कि समस्या का शांतिपूर्ण समाधान हो जाएगा।
कन्नड़ संगठनों के संघ ‘कन्नड़ ओकूटा’ ने 28 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने के दिन सत्यराज की टिप्पणी के विरोध में ‘बेंगलुरू बंद’ की घोषणा की है। सत्यराज ने फिल्म में महत्वपूर्ण चरित्र ‘कटप्पा’ की भूमिका निभाई है।

कन्नड़ ओकूटा के प्रमुख वटल नागराज ने कहा, ‘‘कुछ वर्ष पहले कावेरी विवाद के दौरान कन्नडिगा के खिलाफ सत्यराज के बयान काफी तीखे थे। हम किसी भी स्थिति में फिल्म को नहीं रिलीज होने देंगे।’’उन्होंने कहा कि कन्नड़ कार्यकर्ता हर जिले में रिलीज को रोकेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘जब तक सत्यराज बिना शर्त माफी नहीं मांग लेते तब तक फिल्म के रिलीज होने की कोई संभावना नहीं है। अगर सिनेमा घरों ने फिल्म दिखाई तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे।’’ फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू ने  कहा, ‘‘यह काफी संवेदनशील मुद्दा है और मैं इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं केवल कहना चाहता हूं कि हम सभी संबंधित पक्षों के हित में आसानी से मुद्दे का समाधान कर लेंगे।’’ यह पूछने पर कि क्या वे कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं से समस्या के समाधान के लिए बात करेंगे, शोबू ने कहा, ‘‘हमने वार्ता की प्रकृति के बारे में अभी निर्णय नहीं किया है। वर्तमान में मैं कोई बयान देकर किसी को आहत नहीं करना चाहता।’’वहीं मुंबई में एस एस राजामौली ने ‘‘बाहुबली’’ का एनिमेशन संस्करण जारी किया। राजामौली, ग्राफिक इंडिया और आरका मीडियावर्क्स द्वारा बनाई गई इस श्रृंखला का पहला संस्करण अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।

बाबरी मस्जिद पर उमा भारती ने कहा- "कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 6:34 am

  1. No Comments.
सबरंग