December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

पत्थरों के पीछे टॉयलेट करती थीं कंगना रनौत, ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान और क्या-क्या हुआ?

उन्होंने कहा कि फिल्म क्वीन के समय वो यूरोप कैफेस में कपड़े बदला करती थीं। और ऐसा ही उनके साथ विशाल भरद्वाज की फिल्म रंगून के समय भी हुआ।

कृष 2 की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत।

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत और शाहिद कपूर जल्द अपनी अगली फिल्म ‘रंगून’ में नजर आएंगे। दोनों ही स्टार्स फिल्म के लिए जुटे हुए हैं, लेकिन क्या आप जातने हैं कि शूट के दौरान इन दोनों ने क्या-क्या किया है? चलिए हम आपको बताते हैं। विशाल भारद्वाज निर्देशित इस फिल्म के लिए इन दोनों ने न सिर्फ विशाल पत्थरों के पीछे छिपकर पकड़े बदले हैं। बल्कि एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने तो पत्थरों के पीछे छुपकर टॉयलेट भी किया। इस बात का खुलासा हुआ नेहा धूपिया के चैट शो #NoFilterNeha में जब शूट पर कंगना ने अपने अनुभवों के बारे में बताते हुए इन राजों का खुलासा किया।

वीडियो-बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझपर गर्व हो”

उन्होंने कहा कि फिल्म क्वीन के समय वो यूरोप कैफेस में कपड़े बदला करती थीं। और ऐसा ही उनके साथ विशाल भरद्वाज की फिल्म रंगून के समय भी हुआ। कंगना ने बताया, “यह हर बार होता है जब आप अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकाले जाते है। शुरू शुरू में यह अजीब होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप स्टार हो या नहीं!” कंगना ने कहा, “जिस तरह का प्रोजेक्ट आप चुनतें हैं यह उसपर निर्भर है| जैसे की रंगून, हमें अरुंचल प्रदेश की पहाड़ियों पर लेजाया गया। उन्होंने बताया कि वहाँ कोई गाँव नहीं था, और न हीं कोई रेस्ट रूम्स!” “मैं पत्थरों के पीछे पेशाब करती थी, कपडे बदलती थी। मेरे ही लोग मुझे कवर करके खड़े होते थे। हर कोई ऐसे ही कर रहा था, शाहिद (कपूर) भी| वहाँ कुछ था ही नहीं तो आप क्या करते?”

READ ALSO: KAABIL MOTION POSTER: नजर आया हुड में छिपा स्याह चेहरा, देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 5:36 pm

सबरंग