ताज़ा खबर
 

किस बात पर झुंझलाकर रातों तक रोती थीं कंगना रणौत, स्ट्रेस-ट्रॉमा से भी गुजरीं

बॉलीवुड की क्वीन कंगना आज भी उन कड़वी यादों को भुला नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि...

कंगना रणौत अपकमिंग फिल्म ‘सिमरन’ के लिए तैयार हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा वह भी कंट्रोवर्सी के कारण चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनका गुस्सा पर दो साल पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद पर फिर फूटा। कंगना आज भी उन कड़वी यादों को भुला नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके दिन-रात का चैन छिन गया था। ऋतिक की वजह से उन्होंने बहुत बेइज्जती सही है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में कंगना को बुलाया गया था। शो के प्रोमो में वह कहती दिखीं, “उसे (ऋतिक को) यहां बुलाएं। उसे एक-एक सवाल पूछिए, क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था। मैंने बहुत बेइज्जती सही है। उसका हिसाब नहीं है। रातों तक मैं रोती थी और मुझे नींद नहीं आती थी। मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ। मेंटल हुआ। मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल्स जारी किए, जिन्हें गूगल कर लोग आज भी पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बत्तमीजी के लिए मुझे उसने माफी चाहिए।”

दोनों के बीच यह दो साल पुराना मामला है। ‘काइट्स’ की शूटिंग पर पहली बार दोनों मिले थे। वहीं से इनकी मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा। कृष-3 में भी इन्होंने साथ काम किया। आशिकी-3 में भी दोनों के संग काम करने को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था, जिसके बाद सारा विवाद खड़ा हुआ। कंगना से पूछा गया कि क्या उन्हें ऋतिक के कारण उस फिल्म से बाहर किया गया। जवाब में वह बोलीं, ये एक्स इतनी पागलपंती वाली हरकतें क्यों करते हैं। यही से दोनों का रिलेशन सबके सामने आ गया था। दोनों के बीच इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप शुरू हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग