ताज़ा खबर
 

अभी खत्म नहीं हुई है ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की लड़ाई, एक्ट्रेस की मांग माफी मांगे एक्टर

ऋतिक रोशन के साथ हुई लड़ाई पर एक्टर से माफीनामा चाहती हैं कंगना रनौत।
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच अफेयर की खबर भी सुर्खियों में अाई थी, लेकिन तब दोनों ने इस पर चुप्‍पी साध ली थी।

कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कभी लड़ना नहीं छोड़ती हैं। हमेशा अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं और अपनी बात सामने रखने से बिलकुल भी झिझकती नहीं हैं। एक अपकमिंग इंटरव्यू में फिर से एक्ट्रेस उस मामले पर बात करते हुए नजर आएंगी जो पिछले साल तक सभी की जुबां पर था। जी हां हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच हुई लड़ाई की। पिछले साल दोनों स्टार्स इस मामले को लेकर काफी चर्चा में बने रहे थे। साल 2016 की फरवरी में यह खबर सामने आई थी कि रोशन ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा है क्योंकि उन्होंने एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्टर को सिली एक्स कहकर संबोधित किया था।

यह नोटिस दोनों के बीच एक भद्दा खेल बन गया इसके बाद दोनों एक दूसरे पर कीचड़ उछालने लगे जितना कि सोचा जा सकता था उससे ज्यादा। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर केस किया, फिर लीक मेल सामने आईं और कुछ इंटीमेट तस्वीरें भी लोगों ने देखीं। एक दूसरे पर इल्जाम लगाने के कुछ महीनों बाद दोनों के वकीलों ने मीडिया को बताया कि दोनों स्टार्स अपने मतभेदों को सौहार्दपूर्ण तरीके से हल करना चाहते हैं। कंगना के अपकमिंग इंटरव्यू का जल्द ही प्रोमो रिलीज किया जाएगा। इसमें एक्ट्रेस पिछले साल हुई सबसे बड़ी पब्लिक लड़ाई के बारे में वो सारी बाते बताएंगी जो आज तक नहीं कही थी।

40 सेकेंड के प्रोमो में कंगना ऋतिक (बिना नाम लिए) से एक माफीनामा की डिमांड करती हैं। क्वीन स्टार कहती हैं कि लोग आज भी उन लीक हुई मेल्स को ढूंढते हैं और इस घटना से किस तरह के भावनात्मक ट्रॉमा ने उन्हें प्रभावित किया। कंगान कहता हैं- मैंने इतना सारा अपमान सहन किया जिसका अनुमान नहीं लगा सकते। मैं पूरी रात रोई। मैं सो नहीं पाई। तनाव, ट्रॉमा, मानसिक ट्रॉमा, भावनात्मक ट्रॉमा सहन किया।

अब देखना होगा कि ऋतिक कंगना से माफी मांगते हैं या नहीं। इन दोनों एक्टर्स ने साथ में क्रिश 3 और काइट्स में काम किया है। दोनों स्टार्स के बीटच हुई लड़ाई पर एक्टर के पिता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कहा था- मुझे इस पर जो भी कहना होगा, सही समय आने पर मैं कहूंगा।” हाल में राकेश रोशन ने कहा है कि कंगना ऋतिक के बारे में अफवाह फैला रही हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.