ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ नहीं बल्कि कंगना रनौत को सबसे पहले ऑफर की गई थी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

आदित्य चोपड़ा ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए कंगना रनौत को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।
कंगना रनौत को मिला था ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ऑफर।

कंगना रनौत का मानना है कि फिल्म की हिरो हैं। यहां तक कि उन्होंने ऑन रिकॉर्ड जाकर कहा था कि वो फिल्म में दूसरे का किरदार नहीं निभाएंगी। फिर चाहे उन्हें खान की फिल्म का ऑफर ही क्यों ना मिले। ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस अपने शब्दों पर डटी रहती हैं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार- कंगना ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम करने से मना कर दिया। इस फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा ने उन्हें अप्रोच किया था। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म निश्चित तौर पर 2018 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में शुमार है।

रिपोर्ट के अनुसार- कैटरीना कैफ के किरदार के लिए कंगना रनौत पहली पसंद थी लेकिन क्वीन स्टार को लगा कि फिल्म में उनके लिए आमिर और अमिताभ की तरह कुछ करने को नहीं है। इसी वजह से उन्होंने फिल्म का हिस्सा ना बनने का निर्णय लिया। इसी तरह सलमान खान की पिछले साल ईद पर आई फिल्म सुल्तान भी अनुष्का शर्मा से पहले कंगना को ऑफर की गई थी। जिसे की उन्होंने मना कर दिया। उनका मानना था कि वो शर्तों को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं हैं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो 15 सितंबर को एक्ट्रेस की सिमरन रिलीज हो रही है। इस हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है।

कंगना ने हाल ही में ‘मिड डे’ के साथ हुई बातचीत में कहा, ‘इस इंडस्ट्री में ऐसी भी महिलाएं हैं जो कहती हैं एक्ट्रेसिस थिएटर में क्राउड खींच कर नहीं ला सकतीं, जो हीरो कर सकते हैं। ऐसे में वह बराबर पेमेंट कैसे मांग सकती हैं। यहां सुधार की कोई आशा नहीं है। पर्सनली कहूं, मेरा लॉजिक यह है कि हम भी साल के 365 दिन लगातार मन लगाकर काम करते हैं, जैसे कोई मेल स्टार करता है।ऐसे में कैसे मेल स्टार से कम देना ठीक है?

कंगना आगे कहती हैं, ‘यह इंडस्ट्री सिर्फ चार हीरोज के कंधे पर नहीं टिकी है। या सिर्फ 4 एक्टर्स के लिए ही नहीं बनी हैं जो पिछले कुछ दशकों से यहां जमे हुए हैं। मैं यहां बेशक ज्यादा पुरानी नहीं हूं, लेकिन 10 सालों में मैंने काफी कुछ अचीव किया है।’

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग