February 26, 2017

ताज़ा खबर

 

कंगना रनौत ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान !

कंगना ने कहा कि वह अपने रिश्ते को पूरी तरह निभाने के लिए तैयार हैं।

कंगना ने कहा कि वह भी रिलेशनशिप में ​​विश्वास रखती हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने रिश्ते लेकर हमेशा सुर्खियों में बनीं रही हैं। वहीं र कंगना ने इस बार अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोली हैं। कंगना ने साफ कहा है कि वह किसी को बहुत चाहती है। मगर उनके दिमाग किसी को डेट करने का सवाल नहीं रहता बल्कि वह शादी करना चाहती हैं। सिने क्रिटिक्स अनुपमा चोपड़ा से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब शुरूआती 20 साल होते हैं तो आप सोचते हैं ​कि लोग शादी क्यों करते हैं लेकिन 20 साल की उम्र के बाद आपका सोचने का तरीका बदलने लगता है और चीजों को अलग ढंग से देखने लगते हैं।

आप सोचने लगते हैं कि कोई पार्टनर हो जो आपको देखें। कंगना ने कहा कि वह अपने रिश्ते को पूरी तरह निभाने के लिए तैयार हैं। शादी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वह शादी के बाद अपने रिश्ते को पूरी तरह निभाना चाहती है लेकिन इसके लिए जरूरी है कि सामने वाला भी यही नजरिया रखें। कंगना ने कहा कि उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है और उसे बहुत प्यार करती हैं पर वह उसे ​डेट करने के बारें में विचार नहीं कर रही है बल्कि वह शादी करना चाहती हैं।

कंगना का नाम बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ा। इनमें कंगना का नाम सबसे पहले आदित्य पंचौली और अध्यान सुमन के साथ जुड़ा। ऋतिक रोशन के साथ तो कंगना नाम सामने आने के बाद दोनों की बीच काफी विवाद भी देखने को मिला। इसके अलावा कंगना ने कहा था कि वह किसी ब्रिटिश मैन को डेट कर रही है।

कंगना जल्द फिल्म में रंगून में दिखाई देंगी यह ​फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। कंगना के इस फिल्म में पहली बार सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ काम कर रही हैं। बता दें कि विशाल भारद्वाज ​के साथ भी उन्होंने पहली बार काम किया है। इस फिल्म में कंगना मिस जूलिया के किरदार में नजर आएंगी। रंगून दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित एक पीरियड फिल्म है।

वीडियो: कंगना रनौत ने जवानों के बीच पहुंच कर किया ‘रंगून’ का प्रमोशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 5:06 pm

सबरंग