ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ का टीजर वीडियो रिलीज, देखिए और जानिए कब रिलीज होगी मूवी

वीडियो को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इसे रिलीज किए जाने के बाद से अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 11:30 am
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म सिमरन का टीजर वीडियो आज रिलीज कर दिया गया है। यह वीडियो बाकी टीजर वीडियोज से थोड़ा अलग है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म सिमरन का टीजर वीडियो आज रिलीज कर दिया गया है। यह वीडियो बाकी टीजर वीडियोज से थोड़ा अलग है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह आपको फिल्म के बारे में कोई आइडिया नहीं देता। यह वीडियो आपको फिल्म में कंगना के किरदार के बारे में थोड़ा हिंट देता है। इस वीडियो को देख कर आपके जेहन में एक बात जरूर साफ हो जाएगी कि फिल्म में कंगना का किरदार एक ऐसी लड़की का है जो बहुत जिंदा दिल है। वह जिंदगी को खुलकर और बहुत बेफिक्री से जीती है। टीजर में आपको कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। वह कभी आपको सड़कों पर मस्ती करती तो कभी शॉपिंग मॉल में हुड़दंग मचाती नजर आती हैं।

वीडियो को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इसे रिलीज किए जाने के बाद से अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म को कर्मा फीचर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ बनाया गया है। फिल्म का प्रोडक्शन किया है भूषण कुमार, शौलेश आर. सिंह, कृष्ण कुमार और अमित अग्रवाल ने। जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो टीजर के आखिरी शॉट में वीडियो पर लिख कर आता है कि सिमरन… आपसे मिलने आ रही है आने वाले 15 सितंबर को। वीडियो के कमेंट बॉक्स में तकरीबन 500 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं, और ज्यादातर लोगों ने यह वीडियो पसंद किया है।

कंगना रनौत ने अपनी झोली में एक और उपलब्धि को जोड़ लिया है। हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म सिमरन के लिए वो स्क्रिप्ट राइटर बन गई हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना। यह फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी। कंगना ने इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखी है और हंसल ने इसके लिए उनकी काफी सराहना की है। इस बारे में बात करते हुए मेहता ने एक टैब्लॉयड को बताया कि कंगना एक अतुलनीय टैलेंट हैं और मैं बहुत खुश हूं और उनके सहयोग ने हमें सिमरन को एक फन फैमिली बनाने में मदद की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.