December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा चट्टानों के पीछे बदले कपड़े

क्वीन की शूटिंग के समय मुझे यूरोप के कैफे में जाकर कपड़े बदलने पड़ते थे। बिल्कुल ऐसा ही कुछ रंगून की शूटिंग के वक्त अरुणचल प्रदेश में हुआ। ये हमेशा होता है। जब आपको आपके कंफर्ट जोन से निकालकर बाहर कर दिया जाता है।

कंगना रनौत। (Source: Photo by APH Image)

दो बार नेशनल अवॉर्ड अपने ननाम कर चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने नए बयान से तहलका मचा दिया है। उनकी अगली फिल्म विशाल भारद्वाज की रंगून है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें चट्टानों के पीछे जाकर अपने कपड़े बदलने पड़ते थे क्योंकि वहां किसी तरह कि सुविधा उपलब्ध नहीं थी। नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha में कंगना ने शूटिंग के समय खुद के साथ हुई अजीब परिस्थितियों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि क्वीन की शूटिंग के समय मुझे यूरोप के कैफे में जाकर कपड़े बदलने पड़ते थे। बिल्कुल ऐसा ही कुछ रंगून की शूटिंग के वक्त अरुणचल प्रदेश में हुआ। ये हमेशा होता है। जब आपको आपके कंफर्ट जोन से निकालकर बाहर कर दिया जाता है। कई बार ये काफी भयानक हो जाता है। ये बात मायने नहीं रखती कि कि आप स्टार हैं या नहीं। ये इस बात पर निर्भर करता है कि आपने किस तरह का प्रोजेक्ट चुना है। उदाहरण के लिए रंगून की शूटिंग के लिए हमें अरुणाचल के दूर-दराज के गावों में ले जाया गया। जहां बहुत कोई गांव, रेस्ट रूम कुछ भी नहीं है।

पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

कंगना ने कहा कि मैंने चट्टनों के पीछे जाकर टॉयलेट की। मेरे लोगों ने मुझे ढका हर कोई ऐसा ही कर रहा था, शाहिद भी। वहां इसके अलावा करने के लिए कुछ भी नहीं था। नेहा के साथ रनौत की हुई इस बातचीत को साव्न पर गुरुवार को सुना जा सकता है।

Read Also: एक्सिडेंट का शिकार हुईं कंगना रनौत, ड्राइवर की खांसी की वजह से हुआ हादसा

बता दें कि कंगना ने हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म के लिए वर्कशॉप से शुरुआत की और इसके बाद अब शूटिंग सेट पर काम कर रही हैं। तो यह फिल्म (सिमरन) किस बारे में है? जहां फिल्म के प्लॉट को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं एक अंग्रेजी साइट ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म में कंगना एक तलाक ले चुकी महिला के किरदार में होंगी, और फिल्म तलाक के बाद उसकी जिंदगी में आने वाले प्रभावों का ताना बाना होगी।

Read Also: कंगना रनौत ने GQ मैगजीन के लिए करवाया हॉट फोटोशूट, देखें PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 7:22 am

सबरंग