ताज़ा खबर
 

सोनू निगम के अजान वाले बयान पर कंगना रनौत ने कहा- दूसरों का नहीं पता पर मुझे अच्छी लगती है अजान

जब मीडिया द्वारा उनसे सोनू निगम के अजान वाले बयान पर अपने विचार रखने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- देखिए मैं किसी और के बारे में नहीं कह सकती लेकिन निजी तौर पर मुझे अजान पसंद है।
Author नई दिल्ली | July 6, 2017 16:24 pm
कंगना रनौत ने कहा मुझे निजी तौर पर अजान बहुत पसंद है। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हर मामले पर अपने विचार रखने के लिए जाना जाता है। मीडिया द्वारा या किसी और के जरिए जो भी सवाल उनसे पूछा जाता है उसका वो जवाब जरूर देती हैं। इस बार उन्होंने अजान के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। आदित्य बिड़ला ग्रुप के लीवा क्रेम लॉन्च के मौके पर पहुंची एक्ट्रेस ने रैंप वाक की और उसके बाद बैठकर मीडिया से बातचीत की।

जब मीडिया द्वारा उनसे सोनू निगम के अजान वाले बयान पर अपने विचार रखने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- देखिए मैं किसी और के बारे में नहीं कह सकती लेकिन निजी तौर पर मुझे अजान पसंद है। जब हम लखनऊ में तनु वेड्स मनु कि शूटिंग कर रहे थे तब मुझे अजान की आवाज काफी पंसद आती थी। मैं केवल अपने बारे में बता सकती हूं। कोई भी धार्मिक कार्य हो, चाहे वो गुरुद्वारा या भगवत गीता या फिर अजान मुझे निजी तौर पर यह काफी पसंद है। मैं निजी तौर पर पूजा स्थलों जैसे कि मस्जिद, मंदिर और चर्च जाना पसंद करती हूं। दोबारा जैसा कि मैंने कहा मैं केवल अपने बारे में बता सकती हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि जो उन्होंने (सोनू निगम) कहा उसे कंसीडर नहीं किया जाना चाहिए। जो कुछ उन्होंने कहा वो उनका अपना नजरिया है और उसकी इज्जत होनी चाहिए। मुझे लगता है उस आइडिया को सोशल मीडिया तक लाना था। इसलिए उसे डिस्कस किया जाना चाहिए।

(Image Source: Indian Express) (Image Source: Indian Express)

बता दें कि सोनू निगम ने लाउडस्पीकर से अजान देने पर सवाल उठाए थे, इसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया। कुछ लोग उनके खिलाफ खड़े हो गए तो वहीं कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया। एक मौलवी ने सोनू निगम के खिलाफ ‘फतवा’ देते हुए कहा था कि जो भी शख्स इनका सिर गंजा करेगा और जूते की माला पहनाएगा उन्हें वे 10 लाख रुपए देंगे।

(Image Source: Indian Express)

यह मौलवी पश्चिम बंगाल के सैयद शाह आतिफ़ अली अल क़ादरी थे। बाद में सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके अपनी सफाई दी थी और इसके बाद अपना सिर खुद ही मुंडवा लिया। सोनू निगम ने अपना सिर एक मुस्लिम नाई से मुंडवाया था। हम आपको बता दें, इस नाई की बाल काटने की फीस 20 हजार रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.