May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

जानिए किस एक्ट्रेस ने कहा मैं पहली ऐसी टॉप हीरोइन हूं जिसने बी-ग्रेड फिल्मों में किया है काम

मनाली के एक छोटे से गांव की रहने वाली कंगना का फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं था। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना एक मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपना टैलेंट गैंगस्टर, वो लम्हे, लाइफ इन अ मेट्रो, तनु वेड्स मनु और फैशन जैसी फिल्मों में साबित किया है।

कंगना ने कहा अपने लिए तय नहीं किया कोई मापदंड। Image Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है। पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस बैक-टू-बैक सफल फिल्में दे रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह सफलता किसी भी तरह के दबाव से नहीं आती, ठीक उसी तरह असफल फिल्में भी एक कलाकार के तौर पर आपकी विश्वसनीयता का पैमाना नहीं होती हैं। कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि इसी वजह से किसी प्रोजेक्ट को करते समय मैं ये नहीं सोचती कि इससे इंडस्ट्री में मेरी पहुंच ऊपर उठेगी या नहीं। मैंने अपने लिए कोई पैमाना तय नहीं किया है कि मुझे ये काम करना है या मुझे यहां तक जाना है। मैंने इस तरह का कोई भी दवाब खुद पर नहीं डाला है। मैं खुद से बस यही कहती हूं कि मुझे बढ़ते जाना है। मुझे लगता है मैं फिल्म इंडस्ट्री की शायद पहली ऐसी टॉप एक्ट्रेस हूं जिसने बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है।

रितिक रोशन-कंगना रनौत विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी; कहा- “अगर रितिक ने सच्चाई बताई, तो लोग हैरान रह जाएंगे”

रनौत ने कहा- मैं किसी खास प्रोजेक्ट को करते समय यह बिल्कुल नहीं सोचती कि इससे मेरी पोजिशन में बढ़ोतरी होगी या नहीं। कई बार लगातार फ्लॉप देने के बावजूद आप एक शानदार कलाकार होते हैं और यही मेरे साथ हुआ है। मनाली के एक छोटे से गांव की रहने वाली कंगना का फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं था। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना एक मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपना टैलेंट गैंगस्टर, वो लम्हे, लाइफ इन अ मेट्रो, तनु वेड्स मनु और फैशन जैसी फिल्मों में साबित किया है। कंगना ने गेम, रास्कल्स और कट्टी बट्टी जैसी फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन इसके बाद क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्नस जैसी लगातार दो हिट फिल्में भी दी। फिलहाल एक्ट्रेस हंसल मेहता कि सिमरन की शूटिंग कर रही हैं।

Read Also: कंगना की क्वीन का बनेगा सीक्वल, स्क्रिप्ट पर हो रहा है काम

रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना इस फिल्म में 30 साल की तलाकशुदा महिला के तौर पर नजर आएंगी। इसकी शूटिंग अमेरिका के अटलांटा में हो रही है। बता दें कि फैंटम फिल्म्स क्वीन का सीक्वल बनाने के बारे में विचार कर रही है। 2014 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। क्वीन-2 उन मुद्दों पर होगी जिनपर इस समय फैंटम फिल्म्स काम कर रहा है। सूत्र ने बताया कि हमने निर्देशक विकास बहल से इसके बारे में बात की है। उनके पास इस वक्त एक स्टोरी आइडिया है। लेकिन इसकी रफ कहानी का ड्राफ्ट बनाने के लिए उन्हें समय की जरूरत है। एक बार स्क्रिप्ट के फाइनल हो जाने के बाद कंगना से इसके बारे में बात की जाएगी।

Read Also: कंगना रनौत ने GQ मैगजीन के लिए करवाया हॉट फोटोशूट, देखें PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 5:04 pm

  1. No Comments.

सबरंग