May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

कंगना की क्वीन का बनेगा सीक्वल, स्क्रिप्ट पर हो रहा है काम

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आखिर क्यों भारतीय पुरुष खुद के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं। वो 43 साल के बेटे हैं। क्यों उन्हें हमेशा अपनी परेशानियों से निकलने के लिए अपने पिता की जरूरत पड़ती है?

Author नई दिल्ली | October 10, 2016 15:24 pm
कंगना की बह‍न रंगोली ने इस बारे में कहा, ‘जब कंगना का जन्‍म हुआ तब घर में खुशी नहीं थी। मुझे याद है जब वह पैदा हुई थी।

कंगना रनौत की फिल्म क्वीन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अब इस फिल्म को बनाने वाली फैंटम फिल्म्स इसके सीक्वल के बारे में विचार कर रही है। 2014 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। क्वीन-2 उन मुद्दों पर होगी जिनपर इस समय फैंटम फिल्म्स काम कर रहा है। सूत्र ने बताया कि हमने निर्देशक विकास बहल से इसके बारे में बात की है। उनके पास इस वक्त एक स्टोरी आइडिया है। लेकिन इसकी रफ कहानी का ड्राफ्ट बनाने के लिए उन्हें समय की जरूरत है। एक बार स्क्रिप्ट के फाइनल हो जाने के बाद कंगना से इसके बारे में बात की जाएगी। बता दें कि क्वीन को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मांटेना ने प्रोड्यूस जबकि विकास बहल ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करने के साथ ही कई पुरस्कार अपने नाम किए थे। जिसमें कि राष्ट्रीय पुरस्कार भी शामिल है। फिल्म में मुख्य भूमिका कंगना ने जबकि लीजा हेडन और राजकुमार राव ने सहायक कलाकार की भूमिका निभाई थी।

रितिक रोशन-कंगना रनौत विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी; कहा- “अगर रितिक ने सच्चाई बताई, तो लोग हैरान रह जाएंगे”

फिलहाल तो कंगना और ऋतिक के बीच जुबानी जंग जारी है। जो रुकने का नाम नहीं ले रही है। राकेश रोशन ने हाल ही में कहा था कि जिस समय कोई उनके बारे में झूठ फैला रहा था उस समय ऋतिक काफी शांत बने रहे। अगर ऋतिक ने सच बता दिया तो इससे सभी चौंक जाएंगे। इसी वजह से वो इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

Read Also: कंगना रनौत ने GQ मैगजीन के लिए करवाया हॉट फोटोशूट, देखें PHOTOS

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आखिर क्यों भारतीय पुरुष खुद के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं। वो 43 साल के बेटे हैं। क्यों उन्हें हमेशा अपनी परेशानियों से निकलने के लिए अपने पिता की जरूरत पड़ती है? अपने पिता के बड़े नाम के पीछे आखिर कब तक वो छुपे रहेंगे। अब वो जवान हो चुके हैं और अपने मामलों को खुद निपटाने में सक्षम हैं। ये एक सामान्य सा विवाद है। मुझे यह बात समझ में नहीं आती है। क्यों हमेशा पिता को अपने बेटे का बचाव करने के लिए सामने आना पड़ता है।

Read Also: कंगना ने पूछा रितिक को आखिर क्यों चाहिए पिता का सपोर्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 3:21 pm

  1. No Comments.

सबरंग