ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत बोलीं- मुझसे कहा गया कि मुंह खोला तो करियर बर्बाद कर दिया जाएगा

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत 24 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म रंगून में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के साथ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी होंगे।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 15:05 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि उनके और ऋतिक रोशन के बीच कथित प्रेम संबंधों का मसला अब बीते दिनों की बात है और वह किस्सा अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि उनके और ऋतिक रोशन के बीच कथित प्रेम संबंधों का मसला अब बीते दिनों की बात है और वह किस्सा अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है। पिछले साल दोनों कलाकारों के बीच यह विवाद उस समय शुरू हुआ था जब कंगना ने एक साक्षात्कार में ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कहा था। मामला तब और गरमा गया था जब दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेज दिए थे। ऋतिक ने उनसे (कंगना) सार्वजनिक माफी की मांग की थी और किसी भी तरह के संबंधों की बात का खंडन किया था। इस पूरे विवाद के दौरान फिल्म जगत के कई लोगों ने कंगना को कुछ भी सार्वजनिक करने से बचने की सलाह दी थी।

बंद दरवाजे के पीछे मामला निपटाने के सवाल पर कंगना ने पीटीआई भाषा से कहा, “मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया। मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा। लेकिन उन सब बातों का कोई मतलब नहीं है क्योंकि मेरे लिए वह किस्सा खत्म हो चुका है। वह पूरी तरह से समाप्त हो चुका है और उसकी अब कोई प्रासंगिकता नहीं है।” उन्होंने कहा, “मेरा समय मुश्किल भरा था लेकिन मैं उससे भयभीत नहीं हुई क्योंकि मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया।” ऐसी खबरें थीं कि रितिक और कंगना के बीच प्रेमसंबंध “क्रिश 3” की शूटिंग के दौरान शुरू हुए थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत 24 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म रंगून में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के साथ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी होंगे। फिल्म के सफल बनाने के लिए इसका प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया था और तीन शब्दों को बदलने का निर्देश दिया था। इसके बाद फिल्म में तीन शब्द बदले गए थे और उनकी जगह बकचोर, रास्कल और झूठी शब्द डाल दिए गए थे। लेकिन अब खबर है कि यह फिल्म दोबारा एडिट की गई है।यह किसी दबाव में आकर नहीं बल्कि यह फैसला विशाल भारद्वाज, साजिद नाडियाडवाला और वायाकॉम 18 ने अपनी मर्जी से लिया है। फिल्म रिलीज से पहले इसे एडिट कर इसकी लंबाई घटाई गई है। यह फिल्म जो पहले 2 घंटे 47 मिनट की थी। अब केवल 2 घंटे 7 मिनट रह गई है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग