ताज़ा खबर
 

डि‍नो मोरिया की हाई प्रोफाइल पार्टी की गेस्‍ट लि‍स्‍ट से कटा कंगना रनौत का नाम, जानें क्‍या है वजह

कंगना ने ऋतिक समेत बॉलीवुड के और भी कई जाने माने नाम जैसे राकेश रोशन, आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, करण जौहर और सलमान खान को लेकर भी काफी कुछ कहा था।
Author नई दिल्ली | October 13, 2017 12:25 pm
कंगना-ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो बिना कुछ कहे अपने एक्शन के जरिए बता रहे हैं कि कौन किसके साथ है।

पिछले दिनों कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को लेकर कई बयान दिए और उन पर आ एक के बाद एक कई आरोप भी लगाए। कंगना ने ऋतिक समेत बॉलीवुड के और भी कई जाने माने नाम जैसे राकेश रोशन, आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, करण जौहर और सलमान खान को लेकर भी काफी कुछ कहा। अभी पीछे कंगना के मेल में सलमान के अलावा रणबीर कपूर का नाम भी आया। वहीं ऋतिक ने भी खुद पर लगे आरोपों पर बोलने का फैसला किया और कंगना की तरह वह भी टीवी पर इंटरव्यू देने पहुंच गए।

अब इसके चलते पूरा बॉलीवुड बंटता नजर आ रहा है। कई लोग हैं जो कंगना के साथ हैं तो कुछ कंगना के खिलाफ भी बोले। वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो बिना कुछ कहे अपने एक्शन के जरिए बता रहे हैं कि कौन किसके साथ है। स्पॉट बॉय डॉट कॉम के मुताबिक बी-टीउन में होने वाली एक बड़ी पार्टी में कंगना रनौत को नहीं बुलाया गया है। जबकि इससे पिछले साल जब इसी पार्टी का आयोजन किया गया था तब उसमें कंगना का नाम गेस्ट की लिस्ट में शामिल था। एक्टर डि‍नो मोरिया और नंदिता मेहतानी ने अपने ज्वॉइंट वेंचर पर एक पार्टी रखी है। इस प्रोजेक्ट में साथ होने की खुशी में ये सालाना पार्टी रखी गई।

पिछले साल इसी पार्टी का हिस्सा रही कंगना इस बार पार्टी में आमंत्रित नहीं हैं। क्योंकि पार्टी के होस्ट ने उन्हें इनवाइट न करने का डिसाइड किया है। यह पार्टी मुंबई में 28 अक्टूबर को फोर सीजन होटल में होनी है। इस पार्टी में कंगना को इन्वाइट न करने की वजह हैं ऋतिक रोशन। जी हां, क्योंकि पार्टी में ऋतिक को बुलाया गया है। इससे कंगना को पार्टी की गेस्ट लिस्ट से आउट कर दिया गया है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग