January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

एक्सिडेंट का शिकार हुईं कंगना रनौत, ड्राइवर की खांसी की वजह से हुआ हादसा

इस घटना के बाद फिल्ममेकर ने कंगना को आराम करने को कहा लेकिन उन्होंने अपने काम को आगे रखते हुए शूटिंग शुरू कर दी। एक्सिडेंट के बाद कंगना की टीम भी शूटिंग को पूरी करने में लग गई है।

कंगना को हर जगह अपनी पर्सनल असिस्टेंट के साथ जाना पसंद है। यह पर्सनल असिसटेंट कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन रंगोली है।

यूएस में फिल्म सिमरन की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत एक एक्सिडेंट का शिकार हो गईं। लेकिन राहत की बात ये है कि इस एक्सिडेंट में कंगना को ज्यादा चोट नहीं आई। उनके हाथ और माथे पर मामूली चोट आई हैं। कंगना ने अपनी चोट को नजरअंदाज करते हुए फिल्म की शूटिंग पर असर नहीं पड़ने दिया और काम जारी रखा। फिल्ममेकर के ऐसा करने से मना करने पर भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा। खबर है कि यह एक्सिडेंट उस वक्त हुआ जब कंगना अपनी टीम के साथ शूटिंग करके वापस आ रही थीं। उस वक्त वहां का लोकर ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। ड्राइविंग करते वक्त उसे खांसी आने लगी इस वजह से उसकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। इस वजह से गाड़ी डिस्बैलेंस हो गई और कार का एक्सिडेंट हो गया। ड्राइवर के साथ बैठे बॉडीगार्ड ने कोशिश की कि वह गाड़ी को संभाल सके लेकिन उसकी यह कोशिश कामयाब नहीं हुई। इस एक्सिडेंट में कंगना और उनकी टीम के दूसरे मेंबर्स को भी हल्की चोटें आईं। इलाज के लिए टीम को पास के हॉस्पिटल भेजा गया जहां प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद उन्हें भेज दिया गया।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

इस घटना के बाद फिल्ममेकर ने कंगना को आराम करने को कहा लेकिन उन्होंने अपने काम को आगे रखते हुए शूटिंग शुरू कर दी। एक्सिडेंट के बाद कंगना की टीम भी शूटिंग को पूरी करने में लग गई है। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कंगना एक डिवोर्सी महिला के रोल में नजर आएंगी। खबरे हैं कि हर बार की तरह इस फिल्म में भी कंगना का किरदार काफी दमदार है।

हाल ही में खबर आई थी कि कंगना रनौत की फिल्म क्वीन का सीक्वल बनने वाला है। 2014 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। क्वीन-2 उन मुद्दों पर होगी जिनपर इस समय फैंटम फिल्म्स काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि हमने निर्देशक विकास बहल से इसके बारे में बात की है। उनके पास इस वक्त एक स्टोरी आइडिया है। लेकिन इसकी रफ कहानी का ड्राफ्ट बनाने के लिए उन्हें समय की जरूरत है। एक बार स्क्रिप्ट के फाइनल हो जाने के बाद कंगना से इसके बारे में बात की जाएगी। बता दें कि क्वीन को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मांटेना ने प्रोड्यूस जबकि विकास बहल ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करने के साथ ही कई पुरस्कार अपने नाम किए थे।

Read Also:कंगना रनौत ने GQ मैगजीन के लिए करवाया हॉट फोटोशूट, देखें PHOTOS

Read Also:कंगना रनौत ने इवेंट के दौरान दिखाए अपने ‘एब्स’, कहा- पीठ पीछे कोई क्या बोलता है फर्क नहीं पड़ता

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 15, 2016 11:47 am

सबरंग