ताज़ा खबर
 

करण जौहर के खिलाफ जाकर वरुण धवन ने किया कंगना रनौत का समर्थन, कहा- वो सही बोल रही हैं

जागरण सिनेमा समिट में नोपोटिज्म विवाद पर वरुण धवन ने बताया अपना नजरिया और कंगना का किया समर्थन।
कंगना रनौत को मिला वरुण धवन का समर्थन।

कंगना रनौत ने करण जौहर को इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का झंडा उठाकर चलने वाला कहा था जिसकी वजह से इंडस्ट्री में इस मामले पर एक डिबेट शुरू हो गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस को काफी सारे विवादों का सामना करना पड़ा था। अब उन्हें एक ऐसे स्टार से सपोर्ट मिला है जिससे उन्हें शायद ही कोई उम्मीद रही होगी। दरअसल कंगना को सपोर्ट मिला है जुड़वा 2 एक्टर वरुण धवन से जिन्हें कि करण जौहर ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इसके अलावा फिल्म निर्माता और सैफ अली खान के साथ मिलकर आईवा अवॉर्ड्स में उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर मजाक किया था।

जागरण सिनेमा समिट के दौरान वरुण धवन को फ्यूचर स्टारडम सेग्मेंट के लिए गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। जहां उनसे पूछा गया कि करण जौहर पर आरोप है कि उन्होंने केवल स्टार किड्स को लॉन्च किया है। इसके जवाब में एक्टर ने कहा- इस तरह के आरोप किसने लगाए? आप नाम ले सकते हैं। यह जवाब सुनने के बाद वहां मौजूद लोग हसंने लगे जिसके बाद कंगना का नाम लेते हुए बदलापुर स्टार से दोबारा सवाल किया गया।

वरुण ने जवाब दिया- उन्होंने किसे लॉन्च किया है? स्टार किड्स को राइट? तो यह आरोप कैसे हो सकता है? यह एक तथ्य है राइट? हालांकि उन्होंने बहुत से निर्देशकों को भी लॉन्च किया है जैसे शशांक खेतान जो उनके अच्छे दोस्त हैं। वो नासिक के रहने वाले हैं और उनका फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने केवल अपनी स्क्रिप्ट करण को दी और फिर करण उनके साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे। करण ने गिप्पी नाम की एक फिल्म बनाई है। जिसके जरिए उन्होंने एक लड़की को लॉन्च किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा कोई स्टार किड नहीं है लेकिन करण ने उसे भी लॉन्च किया।

वरुण धवन ने एक बात का ध्यान रखा कि वो कंगना का समर्थन करें। उन्होंने कहा- इसलिए कंगना रनौत जो कह रही हैं वो सही है। लेकिन इस पूरे मामले को काफी बड़ा कर दिया गया है। मुझे लगता है कि वो अपने प्वाइंट को अपने तरीके से सामने रखना चाहती हैं लेकिन लोगों ने इसे काफी खींच दिया है। इस तरह की चीजें फिल्म इंडस्ट्री में होती रहती हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.