May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

कंगना ने पूछा रितिक को आखिर क्यों चाहिए पिता का सपोर्ट

रनौत ने घुमा-फिराकर पूछा है कि आखिर क्यों भारतीय पुरुष अपने लिए खड़े नहीं हो सकते हैं और उनके पिता को बीच में आकर अपने बेटे का बचाव करना पड़ता है। दरअसल, राकेश रोशन ने कहा था कि कोई उनके बेटे के खिलाफ झूठ फैला रहा है।

कंगना ने पूछा रितिक के पिता उनके विवाद के बीच क्यों आ रहे हैं। Photo Source: Indian Express

हमेशा अपने दिल की बात कहने के लिए मशहूर कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपने बयान से बवाल मचा दिया है। उन्होंने गुस्से में पूछा है कि आखिर क्यों रितिक के पिता को उनके और एक्टर के बीच जारी विवाद में आने की जरूरत क्यों है? क्यों वो अपने बेटे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं? इस साल की शुरुआत से ही दोनों एक्टर्स के बीच विवाद शुरू हो गया था। रनौत ने घुमा-फिराकर पूछा है कि आखिर क्यों भारतीय पुरुष अपने लिए खड़े नहीं हो सकते हैं और उनके पिता को बीच में आकर अपने बेटे का बचाव करना पड़ता है। दरअसल, राकेश रोशन ने कहा था कि कोई उनके बेटे के खिलाफ झूठ फैला रहा है। जब कंगना से राकेश रोशन के बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं पर मैं जानना चाहती हूं कि आखिर क्यों भारतीय पुरुष अपने लिए खड़े नहीं हो सकते हैं। वो 43 साल के बेटे हैं। इसके बावजूद हर बार उनके पिता को बीच में आकर क्यों बचाना पड़ता है?

रितिक रोशन-कंगना रनौत विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी; कहा- “अगर रितिक ने सच्चाई बताई, तो लोग हैरान रह जाएंगे”

कंगना ने आगे कहा- आखिर कब तक अपने कारनामें छिपाने के लिए उन्हें अपने पिता के नाम की जरूरत पड़ेगी। वो अब काफी बड़े हो चुके हैं और खुद से जुड़े विवाद हल कर सकते हैं। ये एक बेहद सामान्य सा विवाद है। मुझे समझ नहीं आता क्यों औरत को समझने के लिए पिता को बीच में आना पड़ रहा है। क्वीन की एक्ट्रेस ने ये सभी बातें चेतन भगत के नए उनपन्यास वन इंडियन गर्ल की लॉन्चिंग पर कहीं। चेतन ने बताया कि उनका नया उपन्यास एक महिला के नजरिए से लिखा गया है। जिसके जरिए पुरुषों को महिलाओं को समझने का बेहतर मौका मिलेगा।

Read Also: कंगना रनौत के बारे में सोनू सूद ने क्या कहा, वीडियो देख जानें

बता दें कि कंगना और रितिक के बीच विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब रनौत ने उन्हें सिली एक्स कहा था। इसके बाद रितिक ने भी कंगना पर निशाना साधा था। फिलहाल दोनों ने एक-दूसरे पर केस किया हुआ है और मामला कोर्ट में है।

Read Also: Christmas Day 2018 पर होगा शाहरूख और रितिक के बीच मुकाबला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 1:21 pm

  1. No Comments.

सबरंग