ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण में कंगना रनौत ने बताया- उनकी बायोपिक में क्या हो करण जौहर का रोल

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और कंगना रनौत जल्द ही निर्देशक करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण में साथ नजर आएंगे। कंगना ने शो पर कई दिलचस्प जवाब दिए, उन्होंने बताया कि कभी अगर उन पर बायोपिक बने तो करण जौहर का काम उसमें क्या होगा।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 17:35 pm
कॉफी विद करण में कंगना रनौत और सैफ अली खान।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और कंगना रनौत जल्द ही निर्देशक करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण में साथ नजर आएंगे। कंगना ने शो पर कई दिलचस्प जवाब दिए, उन्होंने बताया कि कभी अगर उन पर बायोपिक बने तो करण जौहर का काम उसमें क्या होगा। कंगना ने कहा- अगर मुझ पर एक बायोपिक बने तो यदि मुझ पर बायोपिक बनती है तो तुम उसे परंपरावादी बॉलीवुड दिग्‍गज की भूमिका निभाओगे जो बाहरी लोगों के प्रति असहनशील है, भाई-भतीजावाद का मुखिया है और काफी इतराता है। कंगना के इस बयान पर सैफ ‘वाओ’ कहने के अलावा कुछ नहीं बोल सके।

इसके बाद जब करण ने सैफ से पूछा कि एक महिला में उन्हें क्या आकर्षित करता है? तो सैफ ने जवाब दिया- बाल और आंखें। कंगना ने यह भी बताया कि उन्हें किस तरह आमिर खान की फिल्म दंगल की सक्सेस को देक कर जलन होती है। सैफ अली खान और शाहिद कपूर के बीच जो चीज कॉमन है वो है करीना कपूर और उनकी लेटेस्ट फिल्म रंगून। जहां सैफ करीना के पति हैं वहीं शाहिद एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं। अगर आपको लगता है कि दोनों के बीच एक दूसरे का सामना करते समय कोई कठिन परिस्थिति रही होगी तो आप गलत हैं। दोनों ने एक साथ एक फिल्म में काम करते समय कभी एक दूसरे को नजर अंदाज नहीं किया। स्पष्ट तौर पर दोनों कॉफी विद करण में खुलकर बात करते हुए नजर आएंगे।

दोनों यहां अपनी को एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ पहुंचेंगे और करण के काउच पर बैठेंगे। जब करण जौहर ने सैफ और शाहिद से पूछा कि वो जब मिलते हैं तो क्या बाते करते हैं। इसपर दोनों ने सेफ खेलते हुए कहा कि हाल ही में दोनों पिता बने हैं इसलिए जब भी वो मिलते हैं तो अपने बच्चों के बारे में बात किया करते हैं। शूटिंग के दौरान भी सैफ अली मीशा के बारे में जबकि शाहिद तैमूर के बारे में एक-दूसरे से पूछ रहे थे।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

कॉफी विद करण 5: जुड़वा भाई-बहन की तरह लड़ते हैं वरुण धवन और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.