December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

पुलिस ने ऋतिक रोशन के केस को किया बंद, क्या कंगना रनौत को मिलेगा इसका फायदा?

रिपोर्ट्स पर अपना जवाब देते हुए कंगना के वकील ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हम पुलिस की इस रिपोर्ट के बारे में जानकर आश्चर्य नहीं हुए हैं। जांच के बाद पुलिस ने निल रिपोर्ट फाइल की है।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ऋतिक के केस को किया बंद।

काफी हंगामें के बाद ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के विवाद में एक नया मोड़ आया है। मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने ऋतिक का केस बंद कर दिया है। इसकी वजह पुलिस को कोई भी सकारात्मक लीड ना मिलना है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की फोरेंसिक डिपार्टमेंट ने एक निल रिपोर्ट भेजी है। दूसरे शब्दों में कहें तो इसका मतलब है कि पुलिस इस बात को साबित नहीं कर पाई है कि कंगना ऋतिक के जिस अकाउंट के साथ प्यार भरी बातें किया करती थी वो सही में फेक है। जहां कंगना का कहना है कि वो ऋतिक के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में थी। वहीं एक्टर ने कहा था कि उनके नाम से बना हुआ अकाउंट फेक है। उनके और रनौत के बीच कभी भी किसी तरह का रिलेशनशिप नहीं रहा। मुंबई मिरर से क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिशनर ऑफ पुलिस संजय सक्सेना ने कहा कि हम मेल आईडी से कुछ भी पता नहीं लगा पाए हैं क्योंकि इसका सर्वर यूएस में है। इसी वजह से यह पता नहीं चल पाया है कि इस अकाउंट को कौन इस्तेमाल कर रहा था। हम अपने पास मौजूद सबूतों से इसका पता लगाने की कोशिश करेंगे।

रिपोर्ट्स पर अपना जवाब देते हुए कंगना के वकील ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हम पुलिस की इस रिपोर्ट के बारे में जानकर आश्चर्य नहीं हुए हैं। जांच के बाद पुलिस ने निल रिपोर्ट फाइल की है। इसका मतलब है कि वो इस बात का पता नहीं लगा पाए हैं कि ऋतिक के द्वारा लगाया गया बहरुपिया का दावा सही है क्योंकि उसके कोई सबूत नहीं मिले हैं। कंगना ने हमेशा यही कहा है कि कोई भी बहरुपिया मौजूद नहीं था।

कंगना और ऋतिक के बीच विवाद की शुरुआत जनवरी में एक इंटरव्यू के समय हुई थी जब कंगना ने उन्हें सिली एक्स कहकर बुलाया था। वैसे तो कंगना ने ऋतिक का नाम नहीं लिया लेकिन उसी रात ऋतिक ने इसपर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्विट करके कहा था कि मेरे पोप के साथ डेट करने के चांस ज्यादा है। बजाए कि उस महिला के जो मेरा नाम ले रही है। 16 फरवरी को ऋतिक रोशन ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा था। जिसमें उनसे माफी मांगने के लिए कहा गया था क्योंकि एक्ट्रेस ने उनकी छवि को खराब किया है। इसमें मांग की गई है कि वो इस बात को क्लीयर करें कि उन्होंने एक्टर को एक्स नहीं कहा था। उन्होंने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस करने की धमकी भी दी थी। इसके बाद कंगना ने 21 पेजों वाला नोटिस दिया था जिसमें कहा गया था कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है और इसी वजह से ऋतिक उनपर कोई भी आपराधिक केस नहीं कर सकते और ना ही धमका सकते हैं।

रितिक रोशन-कंगना रनौत विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी; कहा- “अगर रितिक ने सच्चाई बताई, तो लोग हैरान रह जाएंगे”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 17, 2016 2:18 pm

सबरंग