June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

जब ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का हुआ आमना-सामना तो ऐसे किया इग्नोर

निर्देशक के ऑफिस के बाहर दोनों एक-दूसरे के सामने आ गए। एक सूत्र ने लीडिंग वेबसाइट को बताया कि जैसे ही कंगना बिल्डिंग से बाहर निकल रही थी ठीक उसी वक्त ऋतिक उसमें एंट्री कर रहे थे।

Author नई दिल्ली | November 6, 2016 11:20 am
कंगना ने पूछा रितिक के पिता उनके विवाद के बीच क्यों आ रहे हैं। Photo Source: Indian Express

सभी को ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच जारी लड़ाई के बारे में पता है। इन दोनों की लड़ाई बॉलीवुड की सबसे हॉट टॉक में से एक है। ये तब उस समय शुरू हुआ था जब एक्ट्रेस ने ऋतिक को सिली एक्स कहकर संबोधित किया था। इसके बाद एक्टर ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा था। जिसके जवाब में कंगना ने भी उन्हें कानूनी नोटिस थमा दिया था। इसके बाद ऋतिक, कंगना के बीच हुई बातचीत के ई-मेल और फोटोज सामने आए। तब से इनके बीच जारी विवाद के कई एंगल सामने आ चुके हैं। इसी वजह से यह बात तो साफ है कि दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों को निर्देशक विशाल भारद्वाज के ऑफिस के बाहर देख गया। एक्ट्रेस वहां अपनी अपकमिंग फिल्म रंगून के बारे में बात करने के लिए पहुंची थी। जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। कंगना ने निर्देशक के साथ एक घंटा बिताया और वहां से निकल गई क्योंकि फिल्म निर्माता की दूसरी मीटिंग ऋतिक रोशन के साथ थी।

रितिक रोशन-कंगना रनौत विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी; कहा- “अगर रितिक ने सच्चाई बताई, तो लोग हैरान रह जाएंगे”

निर्देशक के ऑफिस के बाहर दोनों एक-दूसरे के सामने आ गए। एक सूत्र ने लीडिंग वेबसाइट को बताया कि जैसे ही कंगना बिल्डिंग से बाहर निकल रही थी ठीक उसी वक्त ऋतिक उसमें एंट्री कर रहे थे। दोनों ने एक-दूसरे को देखा और चौंक गए। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए चले गए। कंगना सिर नीचे किए अपनी कार में बैठकर चली गईं। वहीं ऋतिक भी इस मुलाकात से इतने चौंक गए कि उन्हें समझ ही नहीं आया कैसे रिएक्ट करें। इसी वजह से वो अपनी कार में वापिस जाकर बैठ गए। जब उन्हें भरोसा हो गया कि कंगना वहां से जा चुकी हैं तभी वो निर्देशक से मिलने के लिए गए।

बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में खुद से जुड़े कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। नेहा धूपिया के चैट शो #NoFilterNeha में बातचीत के दौरान कंगना ने कई सारी बातें शेयर कीं। कुछ दिनों पहले तक विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून की शूटिंग में बिजी कंगना ने अलग-अळग लोकेशन्स पर शूटिंग का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने बताया कि जिस जगह वो शूटिंग कर रहे थे वहां टॉयलेट, चेंजिंग रूम जैसी कोई फेसिलिटी बी नहीं थी। काम के दौरान कॉस्ट्यूम बदलने के लिए उन्हें चट्टानों के पीछे जाकर कपड़े बदलने पड़ते थे। कंगना ने बताया कि यह एक पीरियॉडिक फिल्म है और इसकी शूटिंग की लोकेशन्स ऐसी थीं कि इस दौरान उन्हें बामुश्किल ही कोई फेसिलिटी मिलती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 11:20 am

  1. No Comments.
सबरंग