December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

रजनीकांत और पवन कल्याण के बाद अब केआरके ने किया कमल हासन का अपमान

कमाल ने लिखा- कमल हासन आपके पास ट्विटर पर केवल 3,67,000 फॉलोवर्स है। इसका मतलब आप नंबर वन क्रिटिक और सुपरस्टार केआरके की तुलना में चाय कम पानी हो।

कमाल राशिद खान ने कमल हासन पर की टिप्पणी।

कमाल राशिद खान एक बार से सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है कमल हासन। केआरके अब तक कई बड़े एक्टर्स का अपमान कर चुके हैं। इस बार उनका निशाना बने हैं कमल हासन। कर्नाटक संगीत के संगीतकार एम बालामुरालीकृष्णा के निधन पर कमल ने ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त किए। एक्टर ने लिखा 81 साल के महागुरु डॉक्टर बालामुराली ने करोड़ों लोगों को अपने संगीत के जरिए सम्मोहित किया है। तकनीक का धन्यवाद जिसकी मदद से उनकी मौत के बाद भी उनकी आवाज शांत नहीं होगी। प्रणाम गुरुजी और आपकी आत्मा को शांति मिले। जहां एक तरफ पूरा देश एक महान संगीतकार के दुख में डूबा हुआ था। वहीं केआरके ने लाइमलाइट में बने रहने के लिए इसे एक मौके के तौर पर देखा। इसके जरिए उन्होंने कमल को अपमानित करने का एक रास्ता ढूंढ लिया। बालामुरालीकृष्णन के ऊपर किए गए कमल के ट्विट का जवाब देते हुए केआरके ने लिखा- चाय कम पानी। मेरे पास ट्विटर पर आपसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

कमाल ने लिखा- कमल हासन आपके पास ट्विटर पर केवल 3,67,000 फॉलोवर्स है। इसका मतलब आप नंबर वन क्रिटिक और सुपरस्टार केआरके की तुलना में चाय कम पानी हो। यह पहली बार नहीं है जब खुद को क्रिटिक कहने वाले केआरके ने किसी एक्टर पर निशाना साधा हो। राशिद ने दक्षिण भारतीय एक्टर्स पर उनके लुक को लेकर टिप्पणी करने की आदत बना ली है। इससे पहले उन्होंने रजनीकांत और धनुष को निशाना बनाया था। हाल ही में पवन कल्याण को जोकर और कार्टून कहने वाले ट्विट की सीरीज लिखी थी। जिसकी वजह से तेलुगू फिल्म के फैंस को गुस्सा आया था। ऐसा लगता है वो ट्विट अब डिलिट कर दिए गए हैं।

केआरके लगातार देश के लीडिंग फिल्म एक्टर्स पर आपाराधिक टिप्पणियां करते रहते हैं जिसकी वजह से उनके फैंस भड़क जाते हैं। इसकी मदद से वो सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा सब्जेक्ट बनने में कामयाबी हासिल कर लेते हैं। उनकी यह तकनीक हर बार काम करती है। जिसकी मदद से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जाती है। बता दें कि ‘शिवाय’ के रिलीज से पहले शुरू हुई केआरके और अजय देवगन की जंग अभी तक जारी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से लेकर अबतक केआरके अजय के खिलाफ कई बार ट्वीट कर चुके हैं। इन ट्वीट्स में वो लगातार अजय पर निशाना साधते आए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा बोलीं- फिल्‍मों में फिट बॉडी वाली इमेज पेश करना पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 11:25 am

सबरंग