December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

13 साल बाद कमल हासन से अलग होंगी गौतमी, बिना शादी किए रह रहे थे साथ

एक्‍ट्रेस गौतमी तड़ीमाला ने मंगलवार को सुपरस्‍टार कमल हासन से अलग होने का एलान कर दिया। गौतमी ने इसे अपने जीवन का सबसे सदमा पहुंचाने वाले फैसलों में से एक बताया।

एक्‍ट्रेस गौतमी तड़ीमाला ने मंगलवार को सुपरस्‍टार कमल हासन से अलग होने का एलान कर दिया।

एक्‍ट्रेस गौतमी तड़ीमाला ने मंगलवार को सुपरस्‍टार कमल हासन से अलग होने का एलान कर दिया। गौतमी ने इसे अपने जीवन का सबसे सदमा पहुंचाने वाले फैसलों में से एक बताया। उन्‍होंने ब्‍लॉग में लिखा, ”मेरे लिए यह कहना दिल तोड़ने वाला है कि मैं हासन अब साथ नहीं हैं। 13 साल तक एक साथ रहने के बाद यह सबसे सदमा पहुंचाने वाले फैसलों में से एक है जो मुझे अभी तक की जिंदगी में सुनने पड़े हैं। इस दिल तोड़ने वाले सच को स्‍वीकारने के लिए काफी समय लगा। इसके बाद मैंने यह फैसला लिया है।” ब्‍लॉग के टाइटल में उन्‍होंने लिखा, ‘जीवन और निर्णय।’ 48 वर्षीया गौतमी ने कमल हासन से शादी नहीं की लेकिन दोनों 13 साल तक एक ही छत के नीचे रहे। दोनों ने अपूर्व सागोधारार्गल और थेवर मगन जैसी फिल्‍मों में काम किया। साल 2015 में दोनों ने पापनाशम में आखिरी बार काम किया।

गौतमी ने बिजनसमैन संदीप भाटिया से शादी की थी और उनसे उनको एक बेटी भी है। कमल हासन ने दो बार शादी की। दूसरी पत्‍नी सारिका से उनको दो बेटियां श्रुति और अक्षरा हैं। गौतमी ने अलग होने का कारण तो नहीं बताया लेकिन इसकी ओर इशारा करते हुए कहा, ” समर्पण वाले संबंधों में किसी के लिए भी यह फैसला करना आसान नहीं है कि उनके रास्‍ते अलग हैं और उनके पास केवल दो ही विकल्‍प हैं, या तो वे अपने सपनों से समझौता कर लें या फिर अकेलेपन का स्‍वीकार कर आगे बढ़ जाएं।”

बताया जाता है कि दोनों के अलग होने का एक कारण श्रुति हासन भी है। तीन महीने पहले शाबाश नायडु की शूटिंग के दौरान श्रुति और गौतमी के बीच तकरार हो गई थी। खबरें थी कि श्रुति को कपड़ों को लेकर परेशानी थी और उन्‍होंने खुद अपने कपड़े लिए थे। हालांकि श्रुति ने इन खबरों से इनकार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 8:40 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग