ताज़ा खबर
 

कमाल राशिद खान ने बताई बिग बॉस के कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट, पढ़ें कौन-कौन हैं शामिल

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमाल ने कलर्स के सीईओ राज नायक को यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड करके चुनौती दी है। इसी वीडियो में उन्होंने इस सीजन में बिग बॉस के घर नजर आने वाले 6 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और बाकी के आम आदमी कंटेस्टेंट के नामों की लिस्ट को जारी कर दिया है।
Author नई दिल्ली | October 14, 2016 15:36 pm
कमाल राशिद खान ने बताए बिग बॉस कंटेस्टेंट के नाम। Image Source: Twitter

सलमान खान के बिग बॉस सीजन 10 के ग्रांड प्रीमियर होने में केवल दो दिन बाकी हैं। खुद को क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने गुरुवार को इस साल बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नामों की लिस्ट को जारी कर दिया है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमाल ने कलर्स के सीईओ राज नायक को यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड करके चुनौती दी है। इसी वीडियो में उन्होंने इस सीजन में बिग बॉस के घर नजर आने वाले 6 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और बाकी के आम आदमी कंटेस्टेंट के नामों की लिस्ट को जारी कर दिया है। हर साल केआरके कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी करते हैं। इसी वजह से इस साल भी उन्होंने प्रतियोगियों के नाम की घोषणा की है। बकौल कमाल इस साल केवल 6 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शामिल होंगे बाकि के आम आदमी शो में दिखेंगे। वीजे बानी, राहुल देव, करण मेहरा, गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, लोपमुद्रा राउत इस सीजन के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हैं। वहीं नीतिभा कौल, आकंक्षा शर्मा, लोकेश कुमारी, मानवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, ओम स्वामी, नवीन प्रकाश, प्रमोद दहिया, काजोल त्यागी, निखिल मेहता, फिरोज खान, देवेंदर सिंह, रुचिका सिंह और मंदिरा सिंह आम आदमी कंटेस्टेंट होंगे।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

वीजे बानी- वीजे बानी एमटीवी रोडिज की एक्स-कंटेस्टेंट हैं। उन्हें फिटनेस और टैटू के लिए जाना जाता है। उम्मीद है कि बिग बॉस के घर में वो दंगे करवाएं।

राहुल देव- बॉलीवुड एक्टर और मॉडल राहुल देव को नकारात्मक भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है।

करण मेहरा- स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाकर करण काफी मशहूर हुए हैं। उन्होंने कई लोगों का दिल जीता है।

Read Also: हरभजन सिंह बने पिता, कमाल आर खान ने उड़ाया मजाक, बोले- इसे कहते हैं सच्ची प्लानिंग

गौरव चोपड़ा- गौरव को नच बलिए-2 और जरा नचके दिखा से शोहरत हासिल हुई थी। वो नागिन की एक्ट्रेस मौनी रॉय के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड भी हैं।

रोहन मेहरा- ये रिश्ता क्या कहलाता है के नक्श उर्फ रोहन मेहरा शो में हिस्सा लेंगे। सीरियल में करण और रोहन बाप-बेटे का रोल निभाते थे। अब इन बाप-बेटों को बिग बॉस के घर में देखना काफी दिलचस्प होगा।

Read Also: UDTA Punjab पर केजरीवाल के ट्वीट पर भड़के KRK, बोले- तुम बहुत बड़े झूठे हो, फिल्म में ऐसा कुछ नहीं दिखाया

लोपमुद्रा राउत- लोपमुद्रा एक मॉडल हैं और नागपुर, महाराष्ट्र की सुंदरी हैं। उन्होंने 2016 के मिस इंडिया यूनाइटेड कंटीनेंट्स में हिस्सा लिया था।

खैर कमाल की बात कितनी सच है और कितनी झूठ इसका पता तो 16 अक्टूबर को चल ही जाएगा। लेकिन एक बात तो माननी पड़ेगी कमाल सुर्खयों में छाने का कोई भी मौका अपने हाथ से गंवाते नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग