December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

‘शिवाय बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई तो अजय देवगन के ऑफिस में जिंदगी भर काम करूंगा’

सेल्फ क्रिटिक कमाल राशिद खान ने कहा है कि अगर फिल्म शिवाय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर जाती है तो मैं उनके दफ्तर में ऑफिस बॉय की तरह काम करेंगे।

कमाल राशिद खान ने बताए बिग बॉस कंटेस्टेंट के नाम। Image Source: Twitter

सेल्फ क्रिटिक कमाल राशिद खान ने कहा है कि अगर फिल्म शिवाय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर जाती है तो मैं उनके दफ्तर में ऑफिस बॉय की तरह काम करेंगे। लंबे वक्त से अजय देवगन स्टारर फिल्म शिवाय को डिमोशन और करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का प्रमोशन करने को लेकर चर्चा में बने हुए केआरके आए दिन इस बारे में कोई न कोई विवादित बयान देते रहते हैं। मालूम हो कि अजय ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ वक्त पहले एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें केआरके साफ तौर पर यह कहते नजर आ रहे थे कि वह ऐ दिल है मुश्किल का प्रमोशन कर रहे हैं क्योंकि इसके लिए उन्हें अजय देवगन से 25 लाख रुपए मिले हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अजय को मेरी क्या जरूरत है वह तो मेरे फोन कॉल्स तक रिसीव नहीं करता।

VIDEO: KRK ने लीक किया अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ का पहला सीन; ट्विटर पर बताया- बकवास है फिल्म

अब केआरके ने एक नया तमाशा खड़ा करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि यदि शिवाय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती है तो मैं ताउम्र अजय देवगन के ऑफिस में काम करूंगा। यह सारी दुनिया से मेरा वादा है। गौरतलब है कि सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) ने पायरेसी लॉ का उल्लंघन करते हुए अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय को ऑनलाइन लीक कर दिया है। देशद्रोही स्टार इस एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया। फर्स्ट सीन ऑफ शिवाय। हालांकि उन्हें बहुत जल्द इस गलती का अहसास हो गया और उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए यह ट्वीट डिलीट कर दिया। साथ ही वह इस बात से भी मुकर गए कि उन्होंने ऐसा कुछ भी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 6:49 pm

सबरंग