December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

इस मशहूर साउथ इंडियन फिल्म स्टार ने बनाए 6 पैक एब्स, देखिए जिम वर्कआउट वीडियो

Kalyan Ram Gym Workout Video: कल्याण राम ने न सिर्फ एक्टिंग के लिए बल्कि सही लुक के लिए भी कड़ी मेहनत की है जो कि उनके जिम वर्कआउट वीडियो में साफ नजर आती है।

कल्याण राम का इंटेंस जिम वर्कआउट।

साउथ इंडियन फिल्म स्टार कल्याण राम अपनी अगली फिल्म में एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ISM के लिए मस्कुलर लुक लिया है। पुरी जगन्नध के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है। राम ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है, न सिर्फ उनके एक्ट में बल्कि उनकी फिजीक पर भी उनकी मेहनत साफ नजर आती है। उनके जिम वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है।

वीडियो: बिग बी अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग’ में काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं

चूंकि फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है इसलिए फिल्ममेकर्स ने दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए राम के जिम वर्कआउट का यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है। अपने ह्यूज साइज बाइसेप और 6 पैक एब्स के साथ राम को किक बॉक्सिंग करते देखना बहुत दिलचस्प है। राम ने कहा- आईएसएम मेरे करियर की सबसे विशेष फिल्म होने जा रही है। फिल्म पूरी तरह से मनोरंजन के लिए है लेकिन निर्देशक जगन ने उसमें सोशल एलीमेंट डाला है। राम ने बताया कि फिल्म में निर्देशक ने ब्लैक मनी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया है।

READ ALSO: आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के ट्रेलर की रिलीज डेट आउट

बता दें कि राम के अलावा आईएसएम में अभिनेता जगपति बाबू ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। जहां तक फीमेल रोल्स का सवाल है तो एक्ट्रेस फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड अदिति आर्या फिल्म में फीमेल लीड रोल में हैं। वह इस फिल्म से तमिल फिल्मों में एंट्री कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में गोलापुदी मरुथी राव, तनिकेला भारानी, पोसनी कृष्णा मुरली और वेनेला किशोर भी फिल्म में नजर आएंगे। देखना यह होगा कि एनटीआर के बैनर तले बन रही यह फिल्म कितना बिजनेस कर पाती है।

देखिए राम के इंटेंस वर्कआउट का वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 12:48 pm

सबरंग