May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

काजोल ने अजय देवगन को सिखाई मराठी तो बोले- ‘अता माझी सटकली’

Kajol Teaching Ajay Devgn Marathi: अजय देवगन को जब उनकी पत्नी काजोल ने मराठी शो 'चला हवा येऊ द्या' के सेट पर मराठी सिखाने की कोशिश की तो देखिए क्या हुआ।

Author नई दिल्ली | October 18, 2016 16:33 pm
सिंघम 2 के एक दृष्य में अभिनेता अजय देवगन।

काजोल हाल ही में अजय देवगन की फिल्म शिवाय के यूएस प्रमोशन के दौरान सोशल नेटवर्किंग साइट Facebook पर आई हैं। इससे पहले वह अपने ट्विटर हैंडल पर फैन्स से सीधे तौर पर जुड़ी हुई थीं। काजोल फेसबुक पर इमेज और टैक्स्ट से ज्यादा वीडियो पोस्ट करती हैं। मजेदार बात यह भी है कि उन्होंने फेसबुक पर अपनी पहली पोस्ट भी वीडियो के तौर पर की थी। काजोल इन दिनों अजय देवगन निर्मित-निर्देशित फिल्म शिवाय के प्रमोशन में उनके साथ लगी हुई हैं। इस बीच उन्होंने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- मुझे अजय को मराठी सिखाते हुए देखिए। वीडियो को प्ले करने पर काजोल दर्शकों से कैमरा में देख कर कहती हैं- दोस्तों हम मराठी शो ‘चला हवा येऊ द्या’ की शूटिंग के लिए जा रहे हैं, और मैं अजय को थोड़ी सी मराठी सिखाने जा रही हूं, और अजय को इस बारे में मालूम नहीं है।

वीडियो- ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के तीन इंटीमेट सींस पर चलाई सेंसर बोर्ड ने कैंची; फिल्म को दिया U/A सर्टिफिकेट

इसके बाद काजोल चल पड़ती हैं और कैमरामैन उन्हें फॉलो करता है। काजोल जब जेजे (अजय का निकनेम) को बुलाती हैं और उनसे पूछती हैं, तुम्हें पत है ना कि क्या बोलना है? अजय पूछते हैं क्या? इस पर काजोल उन्हें शो का मराठी नाम लेकर उन्हें बताती है। जब काजोल उनसे इस नाम को दोहराने को कहती हैं तो अजय नाम का एक-एक शब्द बड़ी सावधानी से बोलते हैं फिर अपनी फिल्म ‘सिंघम’ का डायलोग बोलते हुए कहते हैं- ‘चल ना अता माझी सटकली’। वह इस बात को इतने फनी अंदाज में कहते हैं कि वहां आस-पास मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं।

इस वीडियो को अब तक फेसबुक पर 4 लाख 52 हजार लोग देख चुके हैं और 19 हजार लोग शेयर कर चुके हैं। बता दें कि इसी 28 अक्टूबर को अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ रिलीज होने जा रही हैं। अजय की इस फिल्म की सीधी टक्कर निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से है। दोनों ही फिल्में एक ही तारीख को रिलीज होने जा रही हैं। करण की फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, फवाद खान, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे। अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर पाती है।

READ ALSO: Bigg Boss 10 के कॉमन मैन ‘मनु’ मल्लिका सहरावत के साथ कर चुके हैं काम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 4:33 pm

  1. No Comments.

सबरंग