ताज़ा खबर
 

इस वजह से हर दूसरे दिन काजोल को डांटते हैं पति अजय देवगन

काजोल ने कहा- डिप्लोमैटिक होना बहुत मुश्किल है।
काजोल से नाराज हो जाते हैं अजय देवगन।

काजोल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने नियमों पर जिंदगी जीती हैं। वो खुद अपने लिए स्टैंडर्ड बनाती हैं। कई बार ईमानदार एक्ट्रेस को अपने नेचर की वजह से आलोचना का शिकार होना पड़ता है लेकिन वो ऐसी शख्स हैं जो डिप्लोमेसी को गंभीरता से नहीं लेती हैं। एक्टर्स के बारे में बात करते हुए काजोल ने एक लीडिंग टैब्लॉयड से कहा- एक्टर्स ने खुद को अमानवीय बना दिया है। किसी तरह से दिखना कुछ ऐसा है जो हमने क्रिएट किया है। मैं आमतौर पर वैसे कपड़े पहनती हूं जिसमें कंफर्टेबल फील करुं। यह कोई एयरपोर्ट फैशन नहीं है। यह वही है जो आम इंसान पहनता है। ये साइज जीरो क्या होता है? मुझे तो समझ नहीं आता।

इसके बाद काजोल ने कुंठा होने की भारी कीमत चुकाने के बारे में बताया। उन्होंने कहा- बहुत बड़ी कीमत। अजय देवगन हर दूसरे दिन मुझपर गुस्सा होते हैं। मैं डिप्लोमेसी को गंभीरता से नहीं लेती हूं, तब भी नहीं जब मेरे पति इससे मुसीबत में पड़ जाए। पार्टियों में वो (अजय) मुझे चीजों को जैसा है वैसा कहने की वजह से डांटते हैं। लेकिन मेरा विश्वास कीजिए मैं चीजों को बहुत प्यार से और अच्छी नीयत के साथ बोलती हूं। सौभाग्य से इसके लिए लोग मुझे माफ भी कर देते हैं। डिप्लोमैटिक होना मुश्किल है। मैं भूल जाती हूं कि आपने मुझसे किस बारे में झूठ कहा था।

This is an…….. I have a secret look😂

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बता दें कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष की काजोल के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म वीआईपी-2 का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। खुद काजोल ने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। काजोल ने लिखा- वीआईपी-2 का हिंदी ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। जब किसी फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करना हो तो आम तौर पर एक ही ट्रेलर को अलग-अलग भाषाओं में डब करके लॉन्च किया जाता है। लेकिन फिल्म वीआईपी-2 के मामले में ऐसा नहीं है।

Delhi for the day #VIP2

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

फिल्म के तेलुगू ट्रेलर में डाले गए कई कॉमेडी सीन्स इस फिल्म में नहीं हैं। यह ट्रेलर धनुष और काजोल के बीच हो रही तकरार से लबरेज है। आपको दोनों की तरफ से बोले जा रहे वन लाइनर सुनने को मिलेंगे। ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ट्रेलर वीडियो में आपको धनुष के ढेर सारे एक्शन सीन्स और काजोल के साथ उनकी तकरार देखने को मिलेगी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.