ताज़ा खबर
 

करण जौहर के दिल में आज भी हैं बेस्टी काजोल के लिए स्पेशल फीलिंग्स!

काजोल और अपने रिश्ते के दी एंड को लेकर करण अपनी ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसुटेबल बॉय' में लिखते हैं कि कैसे काजोल अब दोबारा उनकी जिंदगी में वापसी नहीं कर सकतीं।
Author नई दिल्ली | November 15, 2017 13:42 pm
जब करण ने अपने ट्विंस ‘यश और रूही’ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तो उसे काजोल ने लाइक भी किया था

काजोल और करण जौहर की दोस्ती की बॉलीवुड में काफी चर्चा रही है। अपनी बायोग्राफी में भी करण ने काजोल को लेकर काफी कुछ लिखी है। काजोल और अपने रिश्ते के दी एंड को लेकर करण अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसुटेबल बॉय’ में लिखते हैं कि कैसे काजोल अब दोबारा उनकी जिंदगी में वापसी नहीं कर सकतीं। हालांकि पिछले दिनों करण काजोल को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते नजर आए थे।

जब करण ने अपने ट्विंस ‘यश और रूही’ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तो उसे काजोल ने लाइक भी किया था। हाल ही में एक इवेंट के दौरान करण अपने और काजोल के रिश्ते को लेकर एक बार फिर बात करते हुए नजर आए। बता दें, काजोल ने करण जौहर के साथ कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी-कभी गम और माय नेम इज खान जैसा बड़ी फिल्मों में काम किया।

काजोल और करण जौहर

पीटीआई के अनुसार एक इवेंट के दौरान करण ने काजोल को लेकर कहा, ‘यह प्लैटफॉर्म मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने के लिए नहीं है। लेकिन काजोल मेरे लिए हमेशा से स्पेशल रही हैं और रहेंगी।’

बता दें, करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी एन अनसुटेबल ब्वॉय  में काजोल के साथ अपने रिश्ते के टूटने को लेकर लिखा था। कुछ समय पहले जब पीटीआई ने काजोल से दोबारा करण जौहर के साथ काम करने के बारे में सवाल किया था तो एक्ट्रेस ने कहा था- मैं आपको इस तरह से बताती हूं। मैं उस सवाल का कोई जवाब नहीं देना चाहती। अगर मेरा कोई और दूसरा दोस्त मुझे फिल्म ऑफर करेगा तो निश्चित तौर पर मैं उसे करुंगी। तो ऐसे में उनके लिए 100 फीसदी ना है। काजोल ने आगे कहा था- अगर आप जिसके साथ काम कर रहे हैं उसके साथ सहज नहीं है, आप उससे बातें नहीं करते हैं या जिन लोगों के साथ काम कर रहे हैं उनसे नहीं बोलते हैं। मुझे लगता है कि संवाद साथ काम करने के लिए महत्वपूर्ण है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.