April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

न्यासा के जन्मदिन पर मम्मी काजोल और मासी तनिषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर लिखा यह खास मैसेज, देखें तस्वीरें

काजोल की बेटी जैसे-जैसे बड़ी हो रही है वह उन्हें कई मामलों में सलाह भी देती हैं। इतना ही नही न्यासा के कहने पर ही काजोल सोशल मीडिया से जुड़ी थी।

काजोल की बेटी न्यासा का जन्मदिन था और अपनी बेटी के 14वें बर्थडे पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर न्यासा की बचपन की एक तस्वीर शेयर करके उसके लिए खास मैसेज लिखा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल एक पर्फेक्ट मदर हैं और वह अपने बच्चों की देखभाल बहुत अच्छे से करती हैं। काजोल अपनी बेटी न्यासा के काफी करीब है इस बात का अंदाजा उन दोनों की तस्वीरें देखकर लगाया जा सकता है। वहीं गुरूवार को काजोल की बेटी न्यासा का जन्मदिन था और अपनी बेटी के 14वें बर्थडे पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर न्यासा की बचपन की एक तस्वीर शेयर करके उसके लिए खास मैसेज लिखा। काजोल ने लिखा तुम्हारी यह प्यारी मुस्कान ऐसे ही बनी रहे, हैप्पी ब​र्थडे टू माय डार्लिग गर्ल। काजोल के अलावा उनकी बहन तनिषा मुखर्जी ने भी अपनी भांजी की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन ​की बधाई दी।

तनिषा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की कितनी बड़ी हो गई हो और यह तस्वीर शेयर करने पर मुझे मारना नहीं। बता दें काजोल की बेटी जैसे-जैसे बड़ी हो रही है वह उन्हें कई मामलों में सलाह भी देती हैं। इतना ही नही न्यासा के कहने पर ही काजोल सोशल मीडिया से जुड़ी थी। वहीं अजय देवगन के इंस्टाग्राम पर भी न्यासा संग उनकी काफी तस्वीरें देखी जा सकती है। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बी टाउन की फेमस जोड़ियों में से एक है।

90 के दौरान काजोल अपने करियर में काफी उचांई पर थी लेकिन इस दौरान उन्होंने अजय देवगन से शादी कर ली। दोनों एक साथ काफी खुश हैं और उनकी शादी को पूरे 18 साल हो गए हैं। न्यासा के अलावा उनका एक बेटा है जिसका नाम युग है। वहीं काजोल की बात करें तो वह आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में शाहरुख खान के अपोजिट दिखीं थीं।

मगर वह तमिल इंडस्ट्री में एक बार फिर से कमबैक करने जा रही हैं। काजोल करीब 20 साल बाद तमिल इंडस्ट्री वा​पसी कर रही है। वह फिल्म वीआइवी-2 में एक्टर धनुष के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा खबरों की मानें तो काजोल आनंद गांधी की अगली फिल्म में एक सिंगल मदर के किरदार में नजर आएंगी।

It's always been ur smile 😙Happy birthday to my darling girl. Love you to the moon and back .

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वीडियो: मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा अनिल कपूर का वैक्स स्टेच्यू, लग रहा है बिल्कुल झक्कास!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 5:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग